खेल -कूद जमालपुर

फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन जमालपुर इलेवन ने वाराणसी को 6-3 से हराया,

360 Views

फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन जमालपुर इलेवन ने वाराणसी को 6-3 से हराया,

जमालपुर।

 चतुर्थ अजय कुमार सिंह “बच्चन” मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के  दूसरे दिन का मुकाबला जमालपुर इलेवन और वाराणसी के बीच खेला गया। मुख्य अतिथि डॉ सुमन राजा एवं विशिष्ट अतिथि सोनी राजा थे।

खेल शुरू होते ही बनारस की तरफ से जर्सी नंबर-12 सूरज ने खेल के तीसरे मिनट पर पहला गोल किया। जवाब में जमालपुर के तरफ से जर्सी नंबर-10 सुमन कुमार सुमन ने नौवें मिनट पर अपनी टीम के लिए पहला और खेल का दूसरा गोल किया।वहीं जमालपुर की तरफ से जर्सी नंबर-17 मोहम्मद फैजल ने खेल के 16वें मिनट पर टीम के लिए दूसरा गोल किया। जर्सी नंबर-14 सुनील सोरेन ने 26वें मिनट पर अपनी टीम के लिए तीसरा गोल किया।वही जर्सी नंबर-18 अमित कुमार अमित ने खेल के 50वें मिनट पर चौथा गोल किया।जर्सी नंबर-6 विजेंद्र कुमार ने खेल के 51वें मिनट पर अपनी टीम के लिए पांचवां गोल किया।वही खेल के अंतिम चरण में जर्सी नंबर-8 आशीष ने खेल के 78वें मिनट पर अपनी टीम के लिए छठा गोल कर अपनी टीम को अजय बढ़त दिला दी।

 बनारस की तरफ से जर्सी नंबर-11 अजय कुमार ने खेल के 57वें मिनट में दूसरा गोल अपनी टीम के लिए किया।वहीं जर्सी नंबर-12 सूरज कुमार ने दोबारा अपनी टीम के लिए 81वें मिनट पर तीसरा गोल किया पर अपनी टीम को हार से बचा नहीं पाए। खेल में बेस्ट 22 का खिताब जमालपुर टीम के जर्सी नंबर-10 सुमन कुमार सुमन को लायंस क्लब आफ जमालपुर लौहनगरी के द्वारा दिया गया। निर्णायक मंडली में मोहम्मद सलाम,जेपी पंडित,संतोष सिंह के साथ शिवर्त गौतम ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।आज का मैच मुंगेर एकादश बनाम कोलकाता के बीच खेला जाएगा।

मौके पर सहायक क्रीड़ा पदाधिकारी बीसी जेना,डीएसपी अनिल पासवान,अरुण कुमार अरुण,प्रह्लाद राउत,आदित्य सिंह,लायंस क्लब जमालपुर लौहनगरी रंजीत प्रसाद,रामगोपाल शर्मा,सुमन कुमार,संजय कुमार सिंह,सुदीप कुमार गुप्ता,मृत्युंजय सिंह,गोपाल जी,महमूद आलम,उमेश कुमार सिंह सहित अन्य  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *