अपराध आस्था तारापुर

तारापीठ पूजा करने जा रहे झारखंड के पांच श्रद्धालु सहित 9 शराबी गिरफ्तार, जा रहे थे सुल्तानगंज जल भरने चले गए जेल,

496 Views

तारापीठ पूजा करने जा रहे झारखंड के पांच श्रद्धालु सहित 9 शराबी गिरफ्तार,

जा रहे थे सुल्तानगंज जल भरने चले गए जेल,

तारापुर।

गुरुवार की रात्रि तारापुर पुलिस ने शराबियों के विरुद्ध अभियान चलाकर 9 शराबियों को गिरफ्तार किया।

एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने शराबियों के विरुद्ध विशेष छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दिया था।

एसपी के निर्देश पर प्रशिक्षु दरोगा राजीव कुमार, कुमारी खुशबू यादव, पुलिस बल के साथ क्षेत्र के रणगांव, छत्रहार मोड़ व शहीद स्मारक चौक पर शराबियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया।जिसमे 9 व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

 छत्रहार मोड़ से शंभुगंज थाना क्षेत्र  के नीतीश कुमार, रणगांव से जितेंद्र कुमार आजाद, औरंगा गांव के रौशन कुमार और अभय कुमार सिंह को नशे में गिरफ्तार किया गया। शहीद स्मारक चौक पर वाहन में बैठे लोगों की जांच की गई तो झारखंड के गिरिडीह जिला के पांच व्यक्ति को नशे में गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार वीरेंद्र दास, शिबू हेंब्रम,विजय यादव, वीरेंद्र यादव,नाथो यादव ने बताया कि गिरिडीह से सुल्तानगंज जा रहे थे। वहां से जल भरकर तारापीठ निकलते। थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि सभी का ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सक मदन कुमार पाठक ने सभी का जांच कर शराब पिये होने की पुष्टि किया। सभी शराबियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *