खास खबर जमालपुर

बिजली कटौती को लेकर एबीवीपी ने सब विद्युत सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन,

324 Views

बिजली कटौती को लेकर एबीवीपी ने सब विद्युत सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन,

जमालपुर।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमालपुर इकाई ने शहर में लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर सब विद्युत सहायक अभियंता को ज्ञापन सौंपा।  परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जमालपुर शहर में लगातार बिजली की कटौती विभाग के द्वारा किया जा रहा है। समुचित बिजली नहीं मिलने की वजह से शहर के छात्र-छात्राएं, व्यवसायिक एवं आम नागरिकों को इस प्रचंड गर्मी में परेशानी होती हैं। पूरा शहर आधुनिकता की ओर बढ़ चला है। बिजली आपूर्ति ठीक से ना होने के वजह से मोबाइल, लैपटॉप, टीवी, फ्रिज, पानी का मोटर एवं ई-रिक्शा जैसे बिजली उपकरण डब्बा बन जाता है।

उन्होंने कहा कि इस प्रचंड गर्मी में शाम से ही बिजली काटने का सिलसिला रात्रि तक चलता रहता है।जिससे आम छात्र के साथ-साथ प्रतियोगी छात्र एवं छात्राओं की पढ़ाई बाधित हो रही है। रात में बिजली नहीं रहने की वजह से अंधेरे में चोर उचक्के का भी मनोबल बढ़ जाता है।  अंधेरे में टूटी-फूटी सड़कों में दुर्घटनाएं बढ़ जा रही है। बिजली विभाग के द्वारा आम नागरिकों से सुविधा के नाम पर बिजली बिल की मोटी रकम की उगाही किया जाता है। पर समुचित बिजली ना मिलने से शहर वासियों में आक्रोश व्याप्त है। 

शिष्टमंडल में विभाग प्रमुख शंकर सिंह,प्रदेश सह मंत्री विक्की आनंद यादव,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुभाष मंडल व अंकित मंडल  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *