अपराध मुंगेर

असम से एक ट्रक गांजा लेकर आ रहे चालक व दो तस्कर गिरफ्तार,

392 Views


असम से एक ट्रक गांजा लेकर आ रहे चालक व दो तस्कर गिरफ्तार,

 कुल 102 पैकेट में 206.8 किलोग्राम गांजा, चार पीस मोबाइल, 18 हजार नगद रुपये बरामद,

 मुंगेर।

 गुप्त सूचना के आधार पर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के शहीद चौक के पास निरंजनानंद ढाबा के पास खड़ी बारह चक्का की ट्रक की जांच कर मुंगेर पुलिस ने असम से एक ट्रक गांजा लेकर आ रहे ट्रक चालक व दो गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार किया तथा ट्रक में लदे कुल 102 पैकेट में 206.8 किलोग्राम गांजा, चार पीस मोबाइल व 18 हजार नगद रुपये बरामद किया। बरामद गांजा का मूल्य लगभग 15 लाख रुपए होंगे। 

कहते हैं पदाधिकारी :-

 पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया की गुप्त सूचना मिली की असम से भारी मात्रा में एक ट्रक से गांजा लाया जा रहा है और कासिम बाजार थाना क्षेत्र के शहीद चौक के पास निरंजनानंद ढाबा के पास बारह चक्का की ट्रक खड़ी है । सूचना के आधार पर टीम गठन कर ट्रक की तलाशी ली गई, तो ट्रक के केबिन में कुल 102 पैकेट में 206.8 किलोग्राम गांजा, चार पीस मोबाइल व 18 हजार नगद रुपये बरामद किया गया। बरामद गांजा का मूल्य लगभग 15 लाख रुपए होंगे।  ट्रक चालक व दो गांजा तस्कर को  गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गांजा तस्करी में और कितने लोग शामिल है, इसकी जांच की जा रही है।

तलाशी की टीम में थे शामिल :-

उन्होंने बताया कि तलाशी टीम का नेतृत्व सदर एसडीपीओ नंद जी प्रसाद कर रहे थे। साथ में डीआईयू और कासिम बाजार थाना अध्यक्ष थे।

कौन-कौन हुआ गिरफ्तार :-

उन्होंने बताया कि ट्रक चालक गुड्डू कुमार यादव व दो तस्कर ब्रजेश कुमार और बिरजू कुमार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तीनों व्यक्ति जहानाबाद, पटना और लखीसराय जिले के रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *