अपराध मुंगेर

लालू हत्याकांड में एक गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद,

1,080 Views

लालू हत्याकांड में एक गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद,

 मुंगेर।

लालू तांती की गोली मारकर  हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है तथा हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद किया है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए सदर  एसडीपीओ नंदजी प्रसाद ने बताया कि एसपी  जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी के निर्देश पर नयारामनगर थानाध्यक्ष कौशल कुमार व डीआईयू मुंगेर की टीम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और त्वरित कार्यवाही करते हुए जमालपुर दौलतपुर निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया। साथ ही हत्या में प्रयुक्त एक बाइक को भी बरामद किया गया।

उन्होंने कहा कि  घटना में शामिल अन्य अपराधकर्मियों बादल तांती, सूरज कुमार विजय कुमार उर्फ़ लफ्फु और फेकू मिश्रा  फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि  गिरफ्तार अपराधी  विकास कुमार पर  धरहरा  और कोतवाली थाना  के वासुदेवपुर ओपी में मध्य निषेध  के अलावे  पश्चिम बंगाल के आसनसोल स्थित  ओपी में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है।  जिसमे जेल भी जा चुका है। उन्होंने बताया कि गत वर्ष  रॉकी की हत्याकाण्ड में मृतक के परिजनों ने सात लोगो पर हत्या का मामला नयारामनगर थाना में दर्ज कराया था। जिसमें तीन अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार  किया  था। जिसमें एक अभियुक्त  की मौत जेल में हो गई थी।  चार अन्य अभियुक्त अब तक फरार है। उन्होंने बताया कि लालू तांती की हत्या का मुख्य अभियुक्त बादल तांती है और रॉकी की हत्या बादल  तांती के भाई ने की थी।   रॉकी की हत्याकांड के मुकदमे में मेल मिलाप करने को लेकर बादल तांती मृतक लालू तांती पर दबाब बना रहा था।  लालू अपने  भाई रॉकी की हत्यारे को सजा दिलाना चाह रहा था। लालू के नहीं मानने के आक्रोश में बादल लालू तांती की गोली मारकर  हत्या कर दी।

 उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी प्रीति कुमारी ने तीन नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ नयारामनगर  थाने में  प्रथामिकी  दर्ज  करायी है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *