अपराध हवेली खड़गपुर

मां-बेटा की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने किया खड़गपुर तारापुर मुख्य जाम, हत्यारों की गिरफ्तारी और हत्या मामले के उदभेदन की कर रहे थे मांग, सड़क जाम में फंसे सैकड़ों छोटे-बड़े और कांवरियां वाहन व यात्री परेशान,

520 Views

मां-बेटा की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने किया खड़गपुर तारापुर मुख्य जाम,

हत्यारों की गिरफ्तारी और हत्या मामले के उदभेदन की कर रहे थे मांग,

सड़क जाम में फंसे सैकड़ों छोटे-बड़े और कांवरियां वाहन व यात्री परेशान,

हवेली खड़गपुर। 

जमीन रजिस्ट्री कराने को लेकर देवघर जाने की बात कहकर घर से निकली हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के महकोला गांव निवासी निरंजन कुमार की पत्नी और उसके पुत्र की गौराडीह थाना के जगदीशपुर (भागलपुर जिला) में हत्या को लेकर स्वजनों और ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी और हत्या मामले के उदभेदन को लेकर खड़गपुर-तारापुर मुख्य मार्ग को महकोला बासा के समीप जाम कर दिया।

क्या थी मांग :-

सैंकड़ों की संख्या में आक्रोशित महिला-पुरुषों ने बीच सड़क पर बैठकर सड़क जाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी और मामले के उदभेदन की मांग पर अड़े है। मौके पर खड़गपुर पुलिस पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे थे पर ग्रामीण जाम हटाने को तैयार नहीं थे। काफी समझाने बुझाने के बाद जाम लगभग ढाई घंटे के बाद हटाया गया।  इस दौरान सैंकड़ों छोटे-बड़े वाहन और दर्जनों कांवरिया वाहन भी जाम में फंसे हुए थे।

कहते हैं पदाधिकारी :-

  खड़गपुर थाना अध्यक्ष निरज कुमार ने बताया कि सर्व प्रथम जाम स्थल पर पहुंचकर परिजनों को आश्वासन देकर जाम को हटाया। गोराडीह थाना और खड़गपुर थाना दोनों मिलकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जानकारी हाथ लगते ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

क्या है मामला :-

  निरंजन कुमार बिंद ने बताया कि उसकी पत्नी पंचाली देवी एवं पुत्र गोलू कुमार बिंद देवघर जाने की बात कह कर घर से निकली थी। उसके नहीं लौटने पर हवेली खड़गपुर थाने में पत्नी और पुत्र के गुमशुदा होने की रपट लिखावाया था। उसके बाद 26 तारीख को पता चला कि उनकी गौराडीह थाना के जगदीशपुर (भागलपुर जिला) में हत्या कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *