राजनीति

पंचायत अध्यक्ष एवं पंचायत प्रभारी के साथ जदयू जिला कमेटी की बैठक, संगठन की मजबूती पर किया गया विचार विमर्श, आगामी 2024 के लेाक सभा चुनाव की हो रही है तैयारी : जिलाध्यक्ष, अब समय आ गया बिहार सरकार के  विकास कार्य को  घर घर जाकर बताये कार्यकर्त्ता : मजुमदार,

362 Views

पंचायत अध्यक्ष एवं पंचायत प्रभारी के साथ जदयू जिला कमेटी की बैठक,

संगठन की मजबूती पर किया गया विचार विमर्श,

आगामी 2024 के लेाक सभा चुनाव की हो रही है तैयारी : जिलाध्यक्ष,

 अब समय आ गया बिहार सरकार के  विकास कार्य को  घर घर जाकर बताये कार्यकर्त्ता : मजुमदार,

 तारापुर / हवेली खड़गपुर टीम,

तारापुर के जद यू के प्रधान कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष जयकृष्ण सिंह की अध्यक्षता में अनुमंडल के सभी पंचायत अध्यक्ष एवं पंचायत प्रभारी के साथ संगठन की मजबुती को लेकर बैठक आयोजित की गयी । बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में जिलाध्यक्ष संतोष साहनी तो विशिष्ट अतिथि के रुप में मनोरंजन मजुमदार थे ।  जिलाध्यक्ष श्रीसाहनी ने कहा कि आगामी 2024 के लेाक सभा चुनाव का होना तय हैं और उसे ध्यान में रखते हुए बुथ स्तर से लेकर पंचायत स्तर एवं जिला स्तर तक संगठन को मजबुत करना हैं।  किसी भी पार्टी की रीढ कार्यकर्त्ता होते हैं और संगठन में जितने अधिक सदस्य होगे संगठन उतनी मजबुत होगी।

इसी के मददेनजर इसी सप्ताह में जिला के सभी पंचायतो में बुथ स्तर तक के कार्यकर्त्ता के साथ पंचायत के अध्यक्ष बैठक संगठन की मजबुती के लिए करेगे ।इस बैठक में भी प्रखंड एवं पंचायत के प्रभारी के साथ साथ जिला के भी प्रतिनिधि उपस्थित रहेगे और कार्यकर्त्ता का मार्गदर्शन करेगे । बैठक में विशिष्ठ अतिथि श्रीमजुमदार ने कहा कि अब समय आ गया हैं कि हम कार्यकर्त्ता घर घर जाकर लोगो को बिहार सरकार के द्वारा किये जा रहे विकास को बताये कि बिहार किस प्रकार आगे बढ रहा हैं आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी बिहार सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यो की सराहना करते हैं। बैठक में असरगंज के प्रखंड अध्यक्ष कृष्णानंद सिंह ,संग्रामपुर के कमलनयन सिंह ,तारापुर के प्रखंड प्रभारी सुजीत कुमार मुन्ना, संग्रामपुर के दिलजीत सिंह , असरगंज के विपिन कुशवाहा के अलावे तारापुर प्रखंड के प्रवक्ता वीरेन्द्र कुमार कुशवाहा ने भी संगठन की मजबुती पर अपने अपने विचार व्यक्त किये ।

हवेली खड़गपुर संवाददाता के अनुसार :-

 जदयू प्रखंड अध्यक्ष विकास मंडल की अध्यक्षता में अनुमंडल स्तरीय जदयू पंचायत अध्यक्षों एवं प्रभारियों की बैठक हुई।  संचालन युवा जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष शत्रुघन यादव ने किया। बैठक में  पंचायत स्तर पर संगठन की मजबूती के लिए पंचायत अध्यक्ष एवं पंचायत प्रभारी को पार्टी के दिशा निर्देश की जानकारी देते हुए घर घर जाकर बिहार सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देने की बात कही गई। मौके पर मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष  संतोष साहनी, मो. इनाम हसन, सहित हवेली खड़गपुर प्रखंड के पंचायत अध्यक्ष एवं प्रभारी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *