मुंगेर शिक्षा

विभिन्न समस्याओं के निदान को लेकर छात्र राजद का प्रदर्शन,  मांगों के समर्थन में कुलपति को सौंपा ज्ञापन,

639 Views

विभिन्न समस्याओं के निदान को लेकर छात्र राजद का प्रदर्शन, 

मांगों के समर्थन में कुलपति को सौंपा ज्ञापन,

मुंगेर।

मुंगेर विश्वविद्यालय में विभिन्न समस्याओं के निदान को लेकर विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर छात्र राजद ने प्रदर्शन किया तथा अपनी मांगों के समर्थन में कुलपति को ज्ञापन सौंपा । जिसका नेतृत्व छात्र राजद के वि वि अध्यक्ष करण यादव कर रहे थे। विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने कहा सभी पाठ्यक्रम के सत्र को नियमित किया जाए और परीक्षा कैलेंडर जारी किया जाए, समय पर नामांकन, परीक्षा और परिणाम नहीं देने वाले पदाधिकारियों पर तुरंत कार्रवाई की जाय।

पूर्व वि वि अध्यक्ष सरवन कुमार ने कहा कि चार साल बीत जाने के बाद भी विश्वविद्यालय का अपना भवन तो दूर जमीन तक का चयन नहीं किया गया है। जिसके कारण यहां पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

https://amzn.to/3Ru7UR2

उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि पी जी सेमेस्टर 1 और 3 परीक्षा लिए हुए तीन महीना होने जा रहा है । अभी तक रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया गया है। जबकि परीक्षा नियंत्रक ने कहा था कि परीक्षा के एक सप्ताह के अंदर परिणाम जारी कर दिया जाएगा। 

https://cravings.style4sure.com/wm-h70-top-bottom-with-dupatta/p1/28758
Wm h70 top bottom with dupatta

विश्वविद्यालय घेराव एवं कुलपति  को ज्ञापन देते समय अनेकों छात्र राजद के कार्यकर्ता सुमित राज, प्रशांत यादव, राजा यादव, कौशल मिश्रा,सोनू कुमार, प्रिंस,रौशन राणा, अनुज कुमार,राज यादव,समर सहदाव,रणधीर  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *