खास खबर मुंगेर

एबीवीपी ने की जांच की मांग, मोबाइल की रोशनी में परीक्षा देते छात्र छात्राओं का वीडियो वायरल,

473 Views

मोबाइल की रोशनी में परीक्षा देते छात्र छात्राओं का वीडियो वायरल,

एबीवीपी ने की जांच की मांग,

 मुंगेर।

 जिले के आरडी एंड डीजे कॉलेज में उस समय परीक्षा नियमावली की धज्जियां उड़ती दिखाई दी जब मौसम अचानक खराब होने की स्थिति में बिजली गुल हुई और परीक्षा हॉल में छात्र-छात्राओं के मोबाइल की रोशनी में परीक्षा देते वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया।  सनद रहे कि मुंगेर विश्वविद्यालय अंतर्गत सभी महाविद्यालयों में बीए पार्ट वन की परीक्षा चल रही है। बुधवार की दोपहर 11:00 बजे से 12:30 बजे तक इतिहास की परीक्षा के दौरान अचानक मौसम का मिजाज बदलते ही छात्र-छात्राएं मोबाइल की रोशनी में पेपर देते नजर आए। किसी छात्र ने परीक्षा देते छात्र-छात्राओं का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जबकि परीक्षा हॉल में मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध है।

 एबीवीपी ने की जांच की मांग :-

 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विक्की आनंद ने विश्वविद्यालय प्रशासन से जांच की मांग करते हुए कहा कि परीक्षा हॉल में किस परिस्थिति में मोबाइल ले जाने की अनुमति दी गई है। उन्होंने कहा कि मुंगेर विश्वविद्यालय प्रवेश, परीक्षा और परिणाम तीनों में फिसड्डी है।

 कहते हैं परीक्षा नियंत्रक :- मुंगेर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक राम आशीष कुमार ने कहा कि आरडी एंड डीजे कॉलेज के सेंटर सुपरिटेंडेंट संजय भारती से स्पष्टीकरण पूछा जाएगा कि किन परिस्थितियों में विद्यार्थियों के पास मोबाइल था। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *