खास खबर तारापुर

श्रावणी मेला में सरकारी व्यवस्थाओं के तैयारी को लेकर डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण,

556 Views

श्रावणी मेला में सरकारी व्यवस्थाओं के तैयारी को लेकर डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण,

 तारापुर

श्रावणी मेला में सरकारी व्यवस्थाओं के तैयारी के बाबत मुंगेर के जिलाधिकारी नवीन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक जे जे रेड्डी जिला अंतर्गत संपूर्ण कांवरिया पथ का निरीक्षण किया।  गोगाचक स्थित सरकारी धर्मशाला के संदर्भ में उन्होंने भवन निर्माण विभाग के अभियंता को शौचालय के पाइप को बदलने ,पीछे के भाग में चारदीवारी का निर्माण कराने को कहा। बिजली विभाग को सभी ट्रांसफार्मर के स्विच की मरम्मत तथा लुंज पुंज तार को ठीक करने का निर्देश दिया।

Shop now & Share it https://cravings.style4sure.com/star-f34-lehenga/p1/28084

              जिलाधिकारी ने कहा कि कांवरियों को बेहतर सुविधा देने के लिए सभी विभागों के अधिकारियों के संग निरीक्षण किया हूं। जहां जो कमी दिखाई पड़ी उसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया हूं। पिछले 2 वर्ष कांवर मेला का आयोजन नहीं हुआ था।  इस साल अधिक से अधिक कांवरिया आए इसके लिए और अधिक बेहतर व्यवस्था करने के लिए प्रशासन और सरकार कटिबद्ध है। पर्यटन विभाग के द्वारा एक ऐप भी लॉन्च किया जाएगा । जिसमें सभी नागरिक सुविधाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई होगी । जिससे श्रद्धालुओं को मार्ग में जानकारी अपडेट रहेगा । वे निष्कंटक यात्रा पूरी कर पाएंगे।

             एडीएम विद्यानंद सिंह डीडीसी संजय कुमार एसडीओ रंजीत कुमार एसडीपीओ पंकज कुमार खड़कपुर एसडीओ आदित्य कुमार झा खड़कपुर एसडीपीओ राकेश कुमार सहित सभी  विभागों के पदाधिकारी  साथ चल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *