अपराध मुंगेर

पत्नी की विदाई नही होने पर बिहार पुलिस के जवान ने ससुर व साले को मारी गोली, 

666 Views

पत्नी की विदाई नही होने पर बिहार पुलिस के जवान ने ससुर व साले को मारी गोली, 

ससुर की मौत, घायल साला का भागलपुर में चल रहा है इलाज,

 मुंगेर।

जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के घोसी टोला में

पत्नी की विदाई नही होने पर बिहार पुलिस के जवान ने ससुर एवं साले को गोली मार कर फरार हो गया। घटना स्थल पर ही ससुर की मौत हो गई और घायल साला का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

दी गई जानकारी के अनुसार ग्रामीण बैंक में कैशियर के रूप में कार्यरत घोसी टोला निवासी गिरधर साह अपनी पुत्री आंचल कुमारी की शादी गत वर्ष 16 जुलाई को नालंदा निवासी सोनू कुमार, जो बिहार पुलिस का जवान है और जमुई एसपी के पास लोगर सेल के रूप में कार्यरत है, से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों पति पत्नी के रिस्ते में दरार पड़ने लगा। इस को लेकर कई बार सामाजिक स्तर पर भी समझौता कराने की कोशिश की गई।  कोई हल नहीं निकला। थक हार कर पत्नी अपने मां के घर मुंगेर घोसी टोला चली आई। कुछ दिन बीत जाने के बाद पति अपने पत्नी को लेने ससुराल आया।  ससुराल वालों ने विदाई देने से इनकार कर दिया।  इस बात को लेकर सोनू काफी गुस्सा में आ गया और अपने सर्विस पिस्टल से पहले अपने ससुर गिरधर साह को गोली मार दी जिससे मौके पर ही ससुर की मौत हो गई और फिर साला कृष्ण कुमार को भी गोली मार दी। गोली लगने से साला कृष्ण कुमार बुरी तरह से घायल हो गया।  गोली चलने की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग घर पहुंच गए। इधर मौका देख दामाद सोनू घर से फरार हो गया है।  स्थानीय लोगो ने पिता पुत्र को मुंगेर सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया।  जहां डॉक्टरों ने  पिता को मृत घोषित कर दिया और पुत्र को बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है।

कहते हैं पदाधिकारी :

 कासिम बाजार थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कांस्टेबल पद पर कार्यरत सोनू कुमार थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है। उसका सर्विस रिवाल्वर जप्त कर लिया गया है। मृतक के पत्नी पूनम देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

 बोली पत्नी आंचल :-

 कांस्टेबल सोनू की पत्नी आंचल कुमारी ने बताया कि 11 माह पूर्व उसकी शादी हुई है। सोनू के प्रताड़ना के कारण वह शादी के 2 महीने बाद मायके आ गई थी। सोनू हमेशा आता था और ले जाने की जिद करता था। मेरे परिवार वाले को समझाने के बाद भी गुस्सा करता था। पूर्व की तरह आज सुबह सर्विस रिवाल्वर लेकर आया और गुस्से में मेरे पिता और भाई को गोली मार दी।

 बोली सास पूनम देवी :-

 पूनम देवी ने बताया कि मेरी बेटी आंचल का तबीयत खराब था और डॉक्टर के इलाज करवा रही थी सोनू मेरी बेटी के मोबाइल पर बात कर डॉक्टर के यहां पहुंच गया और  11:00 बजे रात में अपने साथ घूमने जाने को कहने लगा। मेरे मना करने पर फिर सुबह आया और मेरे पति के साथ बात करते हुए मेरे पति को गोली मार दिया और जब मेरा बेटा सीढी से उतर रहा था, उसे सीढी पर ही गोली मार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *