मुंगेर राजनीति हवेली खड़गपुर

एमएलसी प्रत्याशी गुड्डू यादव का एक दिवसीय क्षेत्रीय दौरा,  त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों ने किया भव्य स्वागत,

586 Views

एमएलसी प्रत्याशी गुड्डू यादव का एक दिवसीय क्षेत्रीय दौरा,  त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों ने किया भव्य स्वागत,

हवेली खड़गपुर।

निर्दलीय प्रत्याशी गुड्डू यादव ने तारापुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों का दौरा किया। दौरे के क्रम में त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों ने उनका भव्य स्वागत किया। गंगटा दुर्गा स्थान के समीप सर्वप्रथम शैलेंद्र यादव, विपिन सिंह, चंदन यादव, डॉ. सुरेश कुमार ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया । 

उन्होंने कहा कि मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। यह 4 जिले का पंचायत प्रतिनिधियों के प्रतिनिधि का चुनाव है यह किसी दल का चुनाव नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे कार्य करने का अंदाज अलग है। मैं भी त्रि स्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों का अंग हूं। जो आपकी समस्या है वह मेरी भी समस्या है। आज तक किसी एमएलसी ने आपकी बातों को सदन तक नहीं पहुंचाया है। मैं वादा करता हूं कि आपके हक और अधिकार की लड़ाई लडूंगा।

उन्होंने देवघरा स्थान के पंचायत भवन में नानाजी पंचायत के मुखिया सुरेश यादव की अध्यक्षता में आयोजित सम्मान समारोह में देवघरा को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने का भी प्रयास करने का भरोसा दिलाया। झीकुली पंचायत में संपर्क के दौरान उनके कार्यक्रम में आने के लिए दुर्घटना का शिकार होकर जख्मी हुए युवकों को उन्होंने इलाज के लिए ₹10000 नगद राशि देकर मदद किया। उन्होंने कहा कि जिला परिषद सदस्य के रूप में मेरी पत्नी तीन बार जीती है।

इस बार वह निर्विरोध जीत दर्ज की। इतना ही नहीं  जिला परिषद अध्यक्ष भी निर्विरोध चुनी गई हैं। प्रतिनिधियों के सलाह पर ही मैं चुनाव मैदान में आया हूं। मेरी  जीत सुनिश्चित है और यदि आप लोग अपना आशीर्वाद देते हैं तो वह दूध में जोरन का काम करेगा। उन्होंने हवेली खड़गपुर, टेटिया बंबर, संग्रामपुर, तारापुर, असरगंज प्रखंड के क्रमशः  गंगटा, दरियापुर एक,  नोनाजी,  कटिहारी, कुसमार, दुर्गापुर, बढौनिया, रामपुर, गनेली,  बेलाडीह, धोबई, मानिकपुर, अमैया एवं असरगंज पंचायत का दौरा किया। जगह-जगह आयोजित सम्मान समारोह का संचालन डॉ सुरेश कुमार कर रहे थे। उनके काफिले में जमुई के यादव महासभा सभा के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार यादव, लक्ष्मीपुर जिला परिषद सदस्य के पति रामावतार पासवान, लक्ष्मीपुर पंचायत समिति शैलेंद्र यादव, हवेली खड़गपुर के व्यवसायी शैलेंद्र यादव, अनंतपुर पंचायत के मुखिया उपेंद्र यादव, पूर्व सरपंच नारायण यादव, तारापुर के पंकज सिंह, हवेली खड़गपुर के विपिन सिंह, कटिहारी पंचायत के मुखिया सुरेश यादव सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता थे। दौरे के अंत में वे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री शकुनी चौधरी के लखनपुर स्थित आवास पर पहुंचकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *