असरगंज घटना-दुर्घटना

तेज रफ्तार हाईवा ने ली एक और मासूम जान,मुआवजा को लेकर 5 घंटा रहा सड़क जाम,टायर जलाकर लोगों ने किया प्रदर्शन, – विश्व मोहन विधान की रिपोर्ट,

863 Views

तेज रफ्तार हाईवा ने ली एक और मासूम जान,मुआवजा को लेकर 5 घंटा रहा सड़क जाम,टायर जलाकर लोगों ने किया प्रदर्शन,

असरगंज ।थाना क्षेत्र के खादी भंडार के समीप एक मासूम बच्चा सड़क पार करने के क्रम में  तेज रफ्तार मिनी ओवरलोड हाईवा ने धक्का मारकर एक और मासूम जान ले ली।

घटना की सूचना मिलते ही असरगंज थाना के पीटीसी उपेंद्र कुमार एवं पुलिस बल नल पहुंचकर मिनी हाईवा वाहन को जप्त किया। मालूम हो कि असरगंज थाना क्षेत्र के वेरांय गांव गांव की जंगली यादव की मासूम बच्चे आयुष कुमार उम्र 7 वर्ष सड़क पास करने के क्रम में तारापुर से तेज गति ओवरलोड मिनी हाईवा बच्चे को टक्कर मार दिया जिससे घटना स्थल पर ही मासूम बच्चे की ‌मौत हो गया। प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि मिनी हाईवा गाड़ी ने 25 फीट घसीटते हुए बच्चे को ले गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने 5 घंटा सड़क को जाम कर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। मृतक की सहायता के लिए मुआवजा की मांग कर रहे हैं इधर मासूम बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।मृतक की मां रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के पिता जंगली यादव ने कहा कि शाहकुंड ‌नानी के यहां गए थे।असरगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार,असरगंज अंचल अधिकारी अनुज कुमार झा,  असरगंज थाना केपीटीसी उपेंद्र कुमार सहित दल बल के पुलिस बल ने समझा-बुझाकर जाम हटाया गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजा।जोरारी पंचायत के मुखिया मो, कासिम रजा,पांच हजार, समाजसेवी मिथुन पासवान दो हजार, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि शंभू मंडल ₹2200, प्रखंड विकास पदाधिकारी दो हजार, असरगंज अंचल अधिकारी दो हजार कुल मिलाकर ₹13000 मृतक के परिजन को दाह संस्कार के लिए दिया गया। असरगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार ने मृतक के परिजन को कहा आपदा प्रबंधन तहत सरकार कॉलम पूरा होने के बाद राशि दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *