खास खबर सिनेमा हवेली खड़गपुर

” देहाती डांसर ”  फिल्म का ऑडिशन हुआ संपन्न,
ऑडिशन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का परफॉर्मेंस देख कर गदगद हुए दर्शक,मुखड़ा चांद का टुकड़ा…. यह चांद कोई दीवाना है…. चूड़ी जो खनकी हाथों में… आदि गीत पर झूमे श्रोता,

936 Views

” देहाती डांसर ”  फिल्म का ऑडिशन हुआ संपन्न,
ऑडिशन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का परफॉर्मेंस देख कर गदगद हुए दर्शक,मुखड़ा चांद का टुकड़ा…. यह चांद कोई दीवाना है…. चूड़ी जो खनकी हाथों में… आदि गीत पर झूमे श्रोता, हवेली खड़गपुर /मुंगेर।शहर के क्यू मैक्स पब्लिक स्कूल में ” देहाती डांसर ”  फिल्म का ऑडिशन संपन्न हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन क्यू मैक्स पब्लिक स्कूल के निदेशक प्रणव कुमार सिट्टू, कोरियोग्राफर आर्या, पत्रकार चैतन्य कुमार, प्राचार्य हरीश कुमार सिंह, मनोज कुमार यादव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया तथा संचालन सन्मार्ग ब्यूरो चीफ डॉ. सुरेश कुमार कर रहे थे। 

ऑडिशन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का परफॉर्मेंस देख कर दर्शक गदगद हो गए।मुखड़ा चांद का टुकड़ा…. यह चांद कोई दीवाना है…. चूड़ी जो खनकी हाथों में… आदि गीत पर श्रोता खूब झूमे। क्यू मैक्स पब्लिक स्कूल के निदेशक प्रणव कुमार ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से स्थानीय कलाकारों को मौका मिलेगा। उन्होंने बिहार में फिल्म उद्योग के विस्तार पर भी चर्चा करते हुए फिल्म स्टूडियो के स्थापना पर बल दिया।

देहाती डांसर फिल्म के कथाकार राजेश प्रसाद ने कहा कि स्थानीय कलाकारों की प्रतिभा को निखारने के साथ उन्हें एक नामचीन मंच मुहैया कराने के लिए  जिला के विभिन्न गांवों में मूवी का शूटिंग किया जाना है। उन्होंने  कहा कि कुशल पात्र के चयन के लिए ऑडिशन की गई है। ऑडिशन में 21 प्रतिभागियों ने भाग लिया।         फिल्म के निदेशक अमित सागर ने कहा कि देहाती डांसर फिल्म का शूटिंग 10 दिनों के भीतर पूरा किया जाना है। यह मूवी 35 एम एम के पर्दे पर प्रदर्शित किए जाएगा। मौके पर  झंकार डांस एकेडमी के निदेशक पूजन कुमार फिल्म निर्माण से जुड़े प्रतिनिधि सम्राट उपाध्याय , पूनम रॉय , अजय कुमार एवं अन्य  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *