अपराध घटना-दुर्घटना मुंगेर

अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े  अधिवक्ता को मारी गोली, अधिवक्ता के गले में लगी  गोली,  बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर,  जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला, 

772 Views

 अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े  अधिवक्ता को मारी गोली, अधिवक्ता के गले में लगी  गोली,  बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर,  जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला, 
 मुंगेर।मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने  लगभग  5 बजे जिले के दक्षिणी किला गेट के पास बाइक पर सवार हो अपने भांजे के साथ घर जा रहे अधिवक्ता को गोली मार दी। इसके बाद सभी सोझी घाट की ओर भागते निकल गए। इसके बाद अन्य लोगों के सहयोग से भांजे ने अधिवक्ता मो. मंजर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि जमालपुर के वलीपुर निवासी अधिवक्ता हर दिन की तरह शनिवार को भी कोर्ट आए थे। जहां से शाम के लगभग 5 बजे वे अपने अपने मुहल्ले के ही भांजा अफताब आलम के साथ बाईक पर पीछे बैठ वापस अपने घर जमालपुर के वलीपुर जा रहे थे। इसी क्रम में पूर्व से घात  लगाए तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछे से उनके उपर जान मारने की नीयत से गोली चलाई। यह गोली उनके गर्दन में जा फंसी। इसके कारण वे बेहोश होकर बाइक से नीचे गिर पड़े। जिसके कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने के कारण मोटरसाइकिल चालक मो. आफताब आलम भी नीचे गिर गए। इस बाबत घटना के प्रत्यक्षदर्शी तथा मोटरसाइकिल चालक मो. आफताब आलम ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर उन्हें ऐसा लगा कि शायद उनकी बाइक पंचर हो गई।  जब उन्होंने पीछे देखा तो पाया कि मो. मंजर का गर्दन झुका हुआ है तथा वे बाइक से नीचे गिर रहे हैं। इसके कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई। जिससे वे भी बाइक से नीचे गिर गए। मो. आफताब आलम ने यह भी बताया कि गोली मारने वाले अपराधी तीन बाइक पर सवार थे। उन्होंने केवल एक गोली चलाई जो मो. मंजर के गर्दन में लगी। इसके बाद सभी अपराधी सोझी घाट की ओर भागते हुए निकल गए। गर्दन में फंसी है गोली :- एक्स-रे रिपोर्ट में यह पता चला कि गोली उनके गर्दन में फंसी हुई है। हलांकि उन्हें खतरे से बाहर बताया गया। जबकि बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया है।
नीतीश राज की में अपराधी बेलगाम :- विधिक संघ के पूर्व अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा ने कहा कि नीतीश के शाशन काल में क्राइम बढ़ा है, जिसके कारण आज  घर जा रहे वकील की मोटरसाइकिल सवार अपराधी गोली मार कर भाग जाते है। जंहा जिले  का पूरा प्रसाशन का महकामा रहता है। उन्होंने कहा कि हमलोग मांग करते है कि पुलिस 24 घंटे में इस गोलीकांड का उदभेदन करे। 

कोतवाली पुलिस भी घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची तथा घटना की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने में समर्थ नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *