घटना-दुर्घटना तारापुर

मवेशी के लिए घास लाने गए किसान की खेत में मिला शव,

286 Views

मवेशी के लिए घास लाने गए किसान की खेत में मिला शव,

 तारापुर।

थाना क्षेत्र के सांढ़ी गांव में सोमवार को घास काटने निकले एक व्यक्ति की तीन दिन बाद खेत में शव मिली। जानकारी के अनुसार विपिन झा सुबह घर से मवेशी के लिए घास लाने गए थे। जब 11 बजे तक घर वापस नहीं पहुँचे तो घर वालों ने ढूंढना शुरू कर दिया। तीन दिन बाद जब खेत में पड़े लाश से बदबू आने लगा तो परिजन खेत के समीप देखने पहुँचे तो घांस का बोझा बगल में था और शव खेत मे गिरा पड़ा था।

 भतीजे मनोज झा ने बताया 11 हजार वोल्ट बिजली का तार नीचे होने के कारण घांस का बोझा तार के संपर्क में आ गया होगा और उनकी मृत्यु हो गई होगी।

 इसकी सूचना उसके परिजन ने तारापुर थानाध्यक्ष दी।जिसके बाद एस आई राजीव कुमार पुलिसबल के साथ  घटना स्थल पर पहुँचे और कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया।

 ग्रामीण ओपी झा,जीवन झा,डब्लू झा,गौत्तम झा ने बिजली विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई माह से झूलते तार को ठीक करने को कहा गया था लेकिन विभाग के कान में जूं तक नहीं रेंगी। आज विभाग के पदाधिकारी की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति की जान चली गई। थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारणों का पता चल पाएगा। परिजन के अनुसार बिजली के तार के संपर्क में आने से उसकी मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *