घटना-दुर्घटना तारापुर

तेज रफ्तार बाइक के धक्के से द्विव्यांग सिंकदर सिंह जख्मी,

288 Views

तेज रफ्तार बाइक के धक्के से द्विव्यांग सिंकदर सिंह जख्मी,

 तारापुर।

तारापुर देवघर रोड एस एच 22 में बेलाडीह पंचायत के मुशहरी के समीप तेज रफ्तार बाइक के धक्के से ट्राई  साइकिल सवार धनपुरा गांव निवासी द्विव्यांग सिंकदर सिंह बुरी तरह जख्मी हो गया।इस हादसे में ट्राई साइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।जबकि मोटरसाइकिल चालक बाल बाल बच गया।

दुर्घटना को लेकर जख्मी सिंकदर सिंह ने बताया कि वह अपने ट्राई साइकिल पर सवार हो तारापुर से अपने गांव धनपुरा जा रहा था।तभी मुसहरी के समीप सुल्तानगंंज से देवघर की ओर जा रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने पिछे से घक्का मार दिया।धक्का इतना जोरदार था कि मेरा ट्राई साइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर ही बिखर गया और मैं सड़क पर दुर फेंका गया।पैर हाथ के अलावा शरीर के अन्य अंग में भी गहरी चोट लगी है।

                   इधर दुर्घटना से संबंधित मोटरसाइकिल चालक सुल्तानगंंज निवासी गणेश राम का पुत्र कर्ण कुमार ने बताया कि मैं अपने घर सुल्तानगंंज से ससुराल हरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव जा रहा था । इसी बीच हर्षिता पेट्रोल पंप के आगे मुसहरी के समीप संग्रामपुर से तारापुर की ओर तेज गति से जा रही वाहन से बचने के लिए सड़क के पुरब दिशा की ओर अपने वाहन को किनारा किया तभी सड़क के किनारे रखा गिट्टी का थोक से सड़क पर बिखरे गिट्टी पर मोटरसाइकिल का चक्का ब्रेक लगाने पर फिसल कर मोटरसाइकिल ट्राई साइकिल से टकरा गया।सड़क पर रखा गिट्टी के कारण दुर्घटना हुई है। 

इधर दुर्घटना होने से कुछ मिनट के लिए सड़क से गुजरे वाहले वाहनों के आवाजाही में व्यवधान उत्पन्न हुई।स्थानीय लोगों के मदद से दुर्घटना के शिकार वृद्ध द्विव्यांग व वाहन को सड़क के किनारे किये जाने के बाद वाहन का परिचालन सुगम हो पाया। शुक्र है कि इस दुर्घटना में जानमाल की क्षति नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *