मुंगेर राजनीति

पार्टी से निष्कासित होने के बाद मंटू यादव केस उठाने को लेकर राजद नेत्री को दे रहा धमकी, मंटू यादव के गिरफ्तारी की मांग,

537 Views

पार्टी से निष्कासित होने के बाद मंटू यादव केस उठाने को लेकर राजद नेत्री को दे रहा धमकी,

धमकी की सूचना पर जिला राजद की टीम पहुंची राजद नेत्री के घर,

मंटू यादव के गिरफ्तारी की मांग,

जमालपुर।

राजद नगर अध्यक्ष के चुनाव में पूर्व नगर अध्यक्ष मंटू यादव के द्वारा किए गए मारपीट मामले के बाद पार्टी से उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।खबर सुनकर बौखलाए मंटू यादव ने राजद नेत्री निर्मला देवी को केस उठाने को लेकर धमकी दे रहे हैं। दूसरी ओर मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए राजद नेत्री निर्मला देवी का कुशलक्षेम जानने को लेकर जिला राजद की टीम उनके घर पहुँची।

 घायल निर्मला देवी ने रोते हुए जिला राजद टीम के पदाधिकारियों को बताया कि चुनाव में एक साजिश के तहत मेरे इज्जत आबरू के साथ खेलते हुए मंटू यादव ने अपने समर्थकों के साथ मारपीट की है। इसके बाद पार्टी से जब निष्कासित हुए तो बौखलाहट में मुझ पर केस उठाने को धमकी एवं दबाव पार्टी के कुछ नेताओं एवं अपराधी प्रवृत्ति के गुंडे के द्वारा दिलवाया जा रहा है। इसलिए आप लोग मंटू यादव की गिरफ्तारी करवाने को लेकर पहल कीजिए।

राजद नेत्री के बातों को सुनकर

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्याय हसीब उर रहमान,जिलाध्यक्ष देवकी नंदन सिंह,प्रधान महासचिव प्रोफेसर शरद चंद्र राय,वर्तमान नगरध्यक्ष बमबम यादव ने भरोसा देते हुए कहा कि राजद अब ए-टू जेड की पार्टी है। इसलिए जिसने गलत किया उसे पार्टी से बाहर का रास्ता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दिखा दिया हैं।

 सुशासन सरकार में पुलिस मारपीट मामले में दर्ज हुए प्राथमिक अभियुक्त मंटू यादव सहित अज्ञात बदमाशों को सलाखों के अंदर भिजवाने का काम करेगी। रही बात पुलिसिया कार्रवाई की तो अगर इस मामले को लेकर पुलिस अनदेखी करती है तो बाध्य होकर हम लोग आंदोलन का रूख अख्तियार करेंगे।

 मामले को लेकर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने कांड के अनुसंधानकर्ता को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी करने की बात कही है। मौके पर दिनेश यादव, शिशिर कुमार लालू ,मनीष यादव,राजेश रमन,गोरेलाल सिंह,विश्वजीत सिंह यादव,अरुण यादव,अमित मंडल सहित अन्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *