खास खबर जमालपुर

आरपीएफ के एक्शन मोड में आने पर क्वार्टर छोड़ भागे अवैध कब्जा धारी, 50 से ऊपर अवैध कब्जा धारी को रेल क्वार्टर से कराया गया मुक्त,

267 Views

आरपीएफ के एक्शन मोड में आने पर क्वार्टर छोड़ भागे अवैध कब्जा धारी,

50 से ऊपर अवैध कब्जा धारी को रेल क्वार्टर से कराया गया मुक्त,

जमालपुर।

रेल कॉलोनी में अवैध रूप से क्वार्टर पर कब्जा जमा कर रहने वाले लोगों के खिलाफ जब आरपीएफ की टीम के एक्शन में आते ही कब्जा धारी क्वार्टर में ताला बंद कर नौ दो ग्यारह हो गए।

 रेल कॉलोनी रामपुर, टेंपरेरी हॉट एवं छात्रावास में 3 दिनों से चल रहे अभियान में आरपीएफ ने 50 से अधिक अवैध क्वार्टर को सील करते हुए कब्जा धारियों से मुक्त करवाया गया। आरपीएफ के अभियान से अवैध रूप से क्वार्टर में रह रहे कब्जा धारियों के नौ दो ग्यारह होने की सूचना जैसे ही रेल आवास में रहने वाले रेल परिवारों को मिला तो थोड़ी देर के लिए रेलकर्मीयों ने राहत की सांस ली।

बीते 3 दिनों से रेल कॉलोनी में चल रहे इस अभियान के बारे में आईडब्ल्यू आरसी कौर एवं आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर बसंत ने बताया कि रेल कॉलोनी के क्वार्टर पर अवैध कब्जा जमाए दबंगों पर रेल प्रशासन के साथ आरपीएफ ने कानून की भाषा में समझाने उतरी तो अवैध कब्जा धारी अपने-अपने क्वार्टर में ताला बंद कर भाग निकले। कॉलोनी में कुछ वर्दी का धोस दिखाकर रहने वाले बीएमपी के कुछ सिपाहियों को भी आरपीएफ ने अपने अंदाज में समझाते हुए उनके क्वार्टर को सील किया।

जबकि रेल क्वार्टर को रेंट पर लगाए जाने मामले को लेकर कुछ रेल संवेदक को चिन्हित कर कार्रवाई करने की बात आरपीएफ ने कही है। चल रहे अभियान में आईओडब्ल्यू सास्वत कुमार सहित भारी संख्या में आरपीएफ एवं स्थानीय पुलिस  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *