जमालपुर राजनीति

चाय पर चर्चा : भाजपा नेताओं ने महागठबंधन सरकार पर जमकर निकाला भड़ास,   बिजली की आंख मिचौली ने जनता को दिलाया लालटेन युग की याद: भाजपा,

370 Views

 चाय पर चर्चा : भाजपा नेताओं ने महागठबंधन सरकार पर जमकर निकाला भड़ास,  

बिजली की आंख मिचौली ने जनता को दिलाया लालटेन युग की याद: भाजपा,

जमालपुर।

बिजली की आंख मिचौली ने जनता को लालटेन युग की याद दिला रही है। उक्त बातें चाय पर  चर्चा करते हुए भाजपा नेताओं ने कही। जिलाध्यक्ष राजेश जैन ने महागठबंधन के सरकार पर बरसते हुए कहा कि सुबे  में जब से महागठबंधन की सरकार गठित हुई है, तब से बिजली की स्थिति बद से बदतर हो गई है। 24 घंटे बिजली के आपूर्ति का दावा करने वाले नीतीश सरकार बिजली के मामले में मौन बैठकर बिहार को एक बार फिर लालटेन युग में ले जाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। सूबे की जनता सब कुछ समझ गई है।इसलिए पलटू चाचा व भतीजा को इसका सबक आगामी चुनाव में सिखाएगी।

जिला महामंत्री निशुतोष कुमार निशु ने कहा कि जिले में चरमराई विद्युत व्यवस्था से आम जनता परेशान है। शासन प्रशासन इस समस्या से शहर की जनता को कैसे बाहर निकाला जाए, इसको लेकर कोई गंभीरता नहीं दिखा रही है। जनता को अपने हाल पर छोड़ कर महागठबंधन के सांसद, विधायक, मंत्री व प्रशासन एसी कमरे में आनंद ले रहे हैं। पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष प्रह्लाद घोष ने कहा कि जमालपुर में जो बिजली की स्थिति वर्तमान में बनी है। उससे आम जनता आक्रोशित है। व्यवसाई परेशान है। ऐसी परिस्थिति में स्थानीय विधायक की कार्यप्रणाली भी जनविरोधी दिख रहा है। जनता को हो रही परेशानी को लेकर विधायक बिजली मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं और इनके कार्यकर्ता महंगाई व बेरोजगारी के सवाल पर झूठा आंदोलन कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में लगे हैं।

मौके पर भाजपा जिला प्रवक्ता शैलेश चौधरी,भाजपा नेता रामआशीष कुमार,नवीन पासवान,लोजपा नेता प्रमोद पासवान,लटोरी मंडल सहित अन्य  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *