घटना-दुर्घटना मुंगेर

सामुदायिक भवन लाइब्रेरी में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग, प्रतियोगी परीक्षा की पुस्तक, अलमारी सहीत 50 हजार की संपत्ति जलकर राख,

324 Views

सामुदायिक भवन लाइब्रेरी में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग,

प्रतियोगी परीक्षा की पुस्तक, अलमारी सहीत 50 हजार की संपत्ति जलकर राख,हवेली खड़गपुर।

 नगर के मुलुकटांड़ दास टोला वार्ड नंबर 17 में अवस्थित सामुदायिक भवन लाइब्रेरी में बीती रात लगभग 1:00 बजे असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। जिसमें समुदायिक भवन में रखें टेबल, बेंच, अलमीरा में रखे प्रतियोगिता का किताब और अन्य सामान के साथ राष्ट्रीय ध्वज जल कर राख हो गया।  प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे  युवक बादल कुमार ने बताया कि गांव में जगह की कमी के कारण सभी 10 -12 लड़के यहां एक साथ पढ़ाई किया करते थे।

जिसको लेकर काफी संख्या में यहां बुक खरीद कर रखा गया था। बीती रात्रि पढ़ाई खत्म कर  जब  खाना खाने घर गए तो किसी असामाजिक तत्वों के द्वारा अलमीरा से किताब झंडा और कुर्सी टेबल एक जगह एकत्रित कर उसमें पेट्रोल डालकर आग लगा दिया।  जब खाना खाकर वापस आया तो देखा समुदायिक भवन के अंदर आग धधक रहा है।  हल्ला करने पर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना में करीब 50 हजार की संपत्ति का नुकसान हुआ है। घटना की लिखित शिकायत हवेली खड़गपुर थाना में आवेदन देकर की गई है। पुलिस मामले की जांच कर  रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *