अपराध संग्रामपुर

दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियों ने की सीएसपी संचालक के भाई तीन लाख पैसठ हजार की छिनतई,

349 Views

दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियों ने की सीएसपी संचालक के भाई तीन लाख पैसठ हजार की छिनतई,

 संग्रामपुर।मंगलवार की दोपहर  दोपहर 3:50 बजे मोटरसाइकिल पर सवार 3 नकाबपोश अपराधियों ने संग्रामपुर तारापुर मुख्य मार्ग मोजमा पुल के पास सीएसपी संचालक के भाई गुलशन कुमार से हथियार सटाकर तीन लाख पैसठ हजार की छिनतई की।छिनतई की खबर पर संग्रामपुर पुलिस ने जगह -जगह छापेमारी की । अपराधी रुपया लेकर भागने में सफल रहा।

सीएसपी संचालक निलेश कुमार चौधरी पिता स्वर्गीय विनय चौधरी सन्होली गांव का है। जो रामपुर में रहकर एसबीआई बैंक का सीएसपी चलाता है, मंगलवार को सीएसपी के उप संचालक गुलशन कुमार अपने दोस्त रविश कुमार के साथ 2:44 में बैंक आया रविश बाहर ही रहा। गुलशन 2:45 बजे बैंक के अन्दर प्रवेश किया । करीब 3:32 में दोस्त रविश भी बैक में प्रवेश किया। दोनों 3:35 के करीब बैंक से साथ निकले। मोटर साइकिल पर सवार होकर रामपुर के लिए रवाना हो गए। 3:50 बजे मौजमापुल के पास नकाब पोश अपराधियों ने पिछा कर हथियार के बल पर छिनतई की घटना को अंजाम दिया। जबकि छिनतई के वक्त गुलशन ने आसपास के लोगों से मदद मांगने के लिए चिल्लाया , कोई नहीं सुना। गुलशन ने बताया कि अपराधियों ने कहा कि पैसा दो नही तो गोली मार देगें। गुलशन डर से बैग से भरा रुपया अपराधियों को दे दिया। विदित हो कि निलेश कुमार चौधरी का करीब 4 माह पुर्व मौजमापुल के पास इसी अंदाज में तीन नकाब पोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 3 लाख पैंतीस हजार की छिनतई की गयी थी। उस छिनतई का खुलासा तो हुआ था। जिसमें सभी आरोपी गिरफ्तार नही हुआ था। अब भी उस छिनतई के आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर है।

कहते हैं पदाधिकारी :-

 थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि हर पहलू पर जांच की जा रही है।पहले सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा। बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *