अपराध मुंगेर

दो सगे भाईयों में महासंग्राम : 3 महिला सहित 10 घायल, शराब तस्करी से जुड़ा है मामला,

507 Views

दो सगे भाईयों में महासंग्राम : 3 महिला सहित 10 घायल,

शराब तस्करी से जुड़ा है मामला,

मुंगेर।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांक पंचायत में बीती देर रात दो सगे भाईयों सुभाष यादव और सचिदानंद यादव के परिवारों के बीच हुए महासंग्राम में 3 महिला सहित 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए है। दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडा, फरसा के साथ  एक दूसरे पर गोली चलाने लगे। यहां तक की गांव में मार पीट के बाद जब इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचे तो वहां भी इमरजेंसी वार्ड में दोनो पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए। जहां ड्यूटी में तैनात गार्ड और पुलिस ने मामला शांत करवाया।

जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार की दोपहर पुलिस शराब तस्करी को लेकर सचिदानंद यादव के दो बेटे अंकित यादव और अमित यादव की तलाश में बांक पहुँची पर गलती से सचिदानंद यादव के घर के जगह सुभाष यादव के घर छापेमारी कर बैठी। हालांकि पुलिस को वहां से भी कुछ बरामद नही हुआ। इस छापेमारी के बाद दोनो परिवार के बीच सुबह से ही तू तू मैं मैं शुरू हो गयी और देखते देखते पूरा मामला देर रात महासंग्राम में बदल गया।

 दूसरी ओर सचिदानंद ने बताया की शराब तस्करी को लेकर पुलिस उसके यहां छापेमारी करने गई तो इसी का खींच उतरने उसके भाई और भाई के परिवार ने उस लाठी, डंडा, फरसा से हमला कर दिया तो सुभाष यादव के घायल बेटा काजू यादव ने बताया कि जमीनी विवाद को ले उसके चचेरे भाई और चाचा ने उसके परिवार पर गोली चलाते हुए लाठी, डंडा और फरसा से हमला कर दिया। जिसमे सभी घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो ओर से पूछताछ करते हुए मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार दोनों परिवार बांक में शराब तस्करी का काम करते है और कई बार पुलिस दोनो के घर पर छापेमारी कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *