अपराध मुंगेर

प्रेम प्रसंग में 16 वर्षीय किशोर की हत्या,

494 Views

प्रेम प्रसंग में 16 वर्षीय किशोर की हत्या,

मुंगेर।  नया रामनगर थाना क्षेत्र के फुलहट पाटम में  प्रेम प्रसंग  में 16 वर्षीय किशोर की हत्या की हत्या कर दी गई। हत्या के चश्मदीद गवाह मृतक सूरज कुमार के पिता विपिन यादव के निशान देही पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में संलिप्त चार  अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ और शेष अन्य तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतक के पिता फुल हट पाटम निवासी विपिन यादव ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र सूरज कुमार को उसके दोस्त साहिल व सुमित कुमार घर से बुलाकर यह कह कर ले गए कि  पिकनिक मनाने जाना है। घर से थोड़ी दूर पर पहले से घात लगाए दवा दुकानदार शंभू चौरसिया ,निर्मल चौरसिया ,मोनू कुमार गोरेश कुमार ,अंकित कुमार सहित  कुल 7 लोगों ने सूरज को पास की पहाड़ी लकड़ चूल्हा पर ले गए और उसको जान मारने की नियत से पहले पत्थरों से लगातार प्रहार किया और फिर धारदार हथियार से सूरज की गला रेतकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि सूरज को मारते देख, वे सहायता के लिए हल्ला किया। वे लोग सूरज की हत्या के बाद मुझे मारने के लिए पीछा किया। पर वह घने जंगलों का फायदा उठाकर झाड़ियों में छुप कर अपनी जान बचाई । मृतक के पिता की सूचना पर ग्रामीण और नयारामनगर थानाध्यक्ष कौशल कुमार पुलिस बलों के सहयोग से हत्याकांड में संलिप्त चार लोगों शंभू चौरसिया , निर्मल चौरसिया, मोनू और अंकित कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और शेष अन्य तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

कहते हैं पदाधिकारी :-

थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

 सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नंद जी प्रसाद ने बताया कि पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है। शीघ्र कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *