मुंगेर राजनीति

भाजपा राष्ट्रीय नेत्री ने की हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए मुंगेर दौरा,

342 Views

भाजपा राष्ट्रीय नेत्री ने की हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए मुंगेर दौरा,

 मुंगेर।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रतिनिधियों ने हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए मुंगेर विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया ।मुंगेर विधान सभा प्रवास में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य  सुमित्रा दाहिया एवम गुजरात प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष व संस्कृत विदुषी दीपिका सरदावा ने जिला परिषद मुंगेर के सभागार में स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मिलीं एवम तिरंगा अभियान को सफल बनाने का आह्वान भी किया ।

दाहिया ने मोदी जी के प्रधानमंत्रित्व काल की उपलब्धियों की चर्चा की और कहा कि आठ साल बेमिशाल रहा है और आगे भी देश हर दिशा में तरक्की करेगा ।उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है । दीपिका ने प्रधानमंत्री के सर्वस्पर्शी,सर्व समावेशी नेतृत्व की कुशलता का बखान किया ।

नेता द्वय ने मुंगेर के बड़ीबाज़ार स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी के विभिन्न मोर्चा अध्यक्षों से भी वृत्त लिया एवम हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया । इसके पूर्व जिलापरिषद अध्यक्ष  साधना सिंह यादव,उपाध्यक्ष ब्यूटी विश्वास ने अंगवस्त्र व बुके देकर अतिथियों का स्वागत किया । इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश जैन , मुंगेर के विधायक प्रणव कुमार , महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुमेघा आर्या,जिला महामंत्री निःशुतोष निशु,श्री मति अंजू भारद्वाज, जिला प्रभारी प्रकाश भगत, पूनम झा,कुमारी जया, जिला मीडिया प्रभारी फणीभूषण सिंह, अमित कुशवाहा, चंदन कुमार,  सदर प्रखंड प्रमुख नरेश मण्डल, पूर्व मेयर कुमकुम देवी,वार्ड पार्षद सुजीत पोद्दार,हीरो यादव,तूफानी रावत,कैलाश मण्डल,सुनील दीवाना, सहित बहुत से जिप सदस्य भी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *