मुंगेर राजनीति

रेल इंजन कारखाना के विकास के लिए मंत्रालय को पत्राचार करेंगे पूर्व सांसद,

561 Views

रेल इंजन कारखाना के विकास के लिए मंत्रालय को पत्राचार करेंगे पूर्व सांसद,

 मुंगेर।

भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव जयप्रकाश नारायण यादव का स्वागत जमुई-बांका-देवघर से होते हुए पटना जाने के क्रम में जिला के हवेली खड़गपुर, बरियारपुर, सदर मुंगर जमालपुर में राजद कार्यकर्ताओं ने किया।

बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला राजेश रमन उर्फ राजू के आवास पर उन्होंने जमालपुर रेल इंजन कारखाना के विकास के लिए चर्चा की। जिसमें फिर से इलेक्ट्रिक पीओएच का कार्य शुरू करने के लिए लोर्ड शेड बढ़ाते हुए नए वैकेंसी से जमालपुर कारखाना को भरने,वर्ष 2008 में किए गए बरियारपुर-खड़गपुर-लक्ष्मीपुर होते हुए मननपुर तक नई रेल लाइन के कार्य को शुरू करने,धनौरी रेलवे स्टेशन से किऊल रेलवे स्टेशन के बीच रामपुर होल्ट होते हुए वाईलेग बनाने के लिए पत्राचार करने की बात कही।

 पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि सारे विकास कार्यों को करने के लिए सभी मंत्रालय से बात करेंगे और खास करके इस उमस भरी गर्मी में बिजली की स्थिति खराब हो जाने के कारण आला अधिकारियों से बात करेंगे। नल जल योजना के दौरान सड़को की जो स्तिथि बनी हुई है, उसे ठीक करने के लिए संबंधित अधिकारियों से बात करवनगे। मौके पर बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ राजद के प्रदेश महासचिव विनय कुमार सुमन,जिला युवा राजद के पूर्व उपाध्यक्ष बमबम यादव ,बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला महासचिव राजाराम गुप्ता,राकेश चौधरी,मंतोष कुमार,विमल कुमार सहित अन्य  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *