मुंगेर राजनीति

संगठन की मजबूती के लिए जदयू की तारापुर, खड़गपुर में बैठक आज,

334 Views

संगठन की मजबूती के लिए जदयू की तारापुर, खड़गपुर में बैठक आज,

मुंगेर। 

जिला जनता दल यूनाइटेड के मुख्य जिला प्रवक्ता मनोरंजन मजूमदार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि  जिला  अध्यक्ष  संतोष सहनी के निर्देश पर सभी प्रखंडों में पंचायत अध्यक्ष और पंचायत प्रभारी की बैठक आयोजित की गई है। 17 जुलाई 2022 को तारापुर प्रखंड में विधायक  राजीव सिंह के भाई  संजय सिंह के आवास पर असरगंज, तारापुर और संग्रामपुर के पंचायत प्रभारियों और पंचायत अध्यक्षों की संयुक्त बैठक आयोजित की गई है ।

17 जुलाई को ही दिन में 2:00 बजे खड़गपुर प्रखंड और टेटिया बंबर प्रखंड के जदयू पंचायत अध्यक्ष और पंचायत प्रभारी की संयुक्त  बैठक खड़गपुर में ही प्रतीक आईटीआई कॉलेज में आयोजित की गई है। जबकि 18 जुलाई 2022 को जिला जदयू कार्यालय कर्पूरी सभागार मुंगेर में 11:00 बजे से धरहरा, जमालपुर ,बरियारपुर और सदर प्रखंड के सभी पंचायत अध्यक्ष और प्रभारी की संयुक्त बैठक होगी।  जिला जदयू अध्यक्ष श्री संतोष सहनी ने कहा  कि पार्टी का संगठन में गांव स्तर पर 10-10 नए साथियों को जोड़ा गया है।

https://cravings.style4sure.com/rjl-59fu-pure-silk-saree/p1/28879
Rjl 59fu pure silk saree

उन सभी साथियों को भी सक्रिय करने के लिए और पार्टी को मजबूत और अत्यधिक सशक्त बनाने की दिशा में उन लोगों की बैठक पंचायत स्तर पर भी शीघ्र आयोजित करने की योजना बनाई गई है। इसी की तैयारी के लिए प्रखंड स्तर पर जिले भर में पंचायत अध्यक्ष पंचायत प्रभारी की बैठक का आयोजन किया गया है। जिले के प्रत्येक पंचायतों में पंचायत स्तरीय बैठक आयोजित की जाएगी। जो नए साथियों को जोड़े गए हैं। वह लोग भी शामिल होंगे और होने वाली बैठक में जिले से जदयू के वरिष्ठ पदाधिकारियों, को वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री, प्रदेश के पदाधिकारी गण एवं जिला स्तरीय पदाधिकारियों को भी प्रत्येक पंचायत में मुख्य वक्ता के रूप में भेजा जाएगा। जो पंचायतों में संगठन की मजबूती और सशक्त बनाने की दिशा में पहल करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के नेतृत्व में बिहार में हो रहे सर्वांगीण विकास और बिहार सरकार की उपलब्धियों को भी उक्त बैठक में मुख्य वक्ता बताने का काम करेंगे ।जिला अध्यक्ष  संतोष सहनी स्वयं प्रखंड स्तर पर और पंचायत स्तर पर होने वाले बैठकों का निगरानी करेंगे और अधिकांश बैठकों में स्वयं भी शामिल होंगे ।मुख्य जिला प्रवक्ता मनोरंजन मजूमदार ने बताया कि मुंगेर में जिला स्तर पर संगठन काफी मजबूत हुआ है 10 लोगों को गांव में जोड़कर गांव स्तर पर भी पार्टी का संगठन सशक्त बनाया जा चुका है। अब सिर्फ नए लोगों को जो जोड़ा गया, उन्हें पार्टी के नीति सिद्धांतों से लैस कर पूरी तरह सक्रिय करने की योजना बना ली गई है । उन्होंने बताया कि मुंगेर जिला का संगठन बिहार में प्रथम स्थान पर रहना चाहिए।  मुंगेर जिला हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष सह 

सांसद  ललन बाबू का कार्यक्षेत्र है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *