अपराध जमालपुर मुंगेर

07 सदस्य प्रतिनिधियों ने लॉटरी के अवैध कारोबार को पूर्णता बंद करने को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन,

469 Views

 07 सदस्य प्रतिनिधियों ने लॉटरी के अवैध कारोबार को पूर्णता बंद करने को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन,

जमालपुर।

07 सदस्य प्रतिनिधियों ने लॉटरी के अवैध कारोबार को पूर्णता बंद करने को लेकर मुंगेर के एसपी को ज्ञापन सौंपा। जमालपुर कांग्रेस कमिटी के नगर अध्यक्ष साईं शंकर ने कहा कि लॉटरी एक सामाजिक बुराई है बिहार में पूर्णरूपेण प्रतिबंध के बावजूद जमालपुर लौहनगरी में अवैध रूप से लॉटरी चालू है, इस पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया जाए। 

उन्होंने कहा कि मुंगेर पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर इस विषय के संबंध में बताया गया है कि जमालपुर शहर में प्रतिदिन अवैध रूप से सरकार द्वारा प्रतिबंधित होने के बावजूद लॉटरी के जरिए जुआ खेलने को बढ़ावा देकर गरीब परिवार को बर्बाद किया जा रहा है। यह एक सामाजिक बुराई है। लॉटरी में जोड़-तोड़ का काफी स्कोप है। अवैध रूप से चल रहे इस गोरखधंधा पर अतिशीघ्र पूर्णरूपेण प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

https://amzn.to/3uB3RZG

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के दिशा निर्देश एवं माननीय न्यायालय के फैसले के बावजूद जमालपुर लौह नगरी के लोगों को लॉटरी की यह बुराई बर्बाद कर रही है।लॉटरी के लालच में कम आय वर्ग के लोग और दैनिक वेतन भोगी फंस रहे हैं।लॉटरी के खेल में संलिप्त लोग कर्जदार हो रहे हैं एवं मानसिक रूप से विक्षुब्ध होने के कारण वे लोग अन्य क्राइम में उतर आते हैं।जिसके कारण शहर में शांति व्यवस्था भंग हो जाती है तथा लॉ एंड ऑर्डर की समस्याएं उत्पन्न हो जाती है।शहर के तमाम सामाजिक,राजनीतिक कार्यकर्ताओं एवं बुद्धिजीवियों ने इस पर चिंता जताई है।अतः इस पर अति शीघ्र पूर्णरूपेण प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। 

https://cravings.style4sure.com/star-f34-lehenga/p1/28084

शिष्टमंडल में पूर्व वार्ड पार्षद सह पार्षद प्रतिनिधि बबलू पासवान, वार्ड पार्षद राकेश तिवारी, गौतम आजाद, राजेश मंडल शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *