खास खबर हवेली खड़गपुर

अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध चला नगर प्रशासन का बुलडोजर, शांति समिति की बैठक में बाजार को अतिक्रमण मुक्त करने का अनुरोध करने वाले छोट भाईया नेताओं ने किया विरोध, ट्रेड लाइसेंस नहीं बनाने वाले दुकानदारों के दुकान होंगे सील : कार्यपालक,

499 Views

अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध चला नगर प्रशासन का बुलडोजर,

शांति समिति की बैठक में बाजार को अतिक्रमण मुक्त करने का अनुरोध करने वाले छोट भाईया नेताओं ने किया विरोध,

ट्रेड लाइसेंस नहीं बनाने वाले दुकानदारों के दुकान होंगे सील : कार्यपालक,

पुलिस अभिरक्षा में चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान,

हवेली खड़गपुर।

नगर मुख्यालय के अंबेडकर चौक से एकता पार्क के बीच नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी प्रथमा पुष्पाकर के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध नगर प्रशासन का बुलडोजर अंबेडकर चौक से अतिक्रमण हटाते हुए एकता पार्क के पास पहुंचते ही दुकानदारों एवं शांति समिति की बैठक में बाजार को अतिक्रमण मुक्त करने का अनुरोध करने वाले छोट भाईया नेताओं ने विरोध करना शुरू कर दिया।

दुकानदारों और छोट भैया नेताओं के विरोध के बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान को तत्काल रोक दिया गया है। दी गई जानकारी के अनुसार अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध कर रहे दुकानदारों ने अपशब्द का भी प्रयोग किया। अतिक्रमण हटाओ अभियान में सहयोग नहीं मिलने एवं अपशब्द का प्रयोग करने से नाराज कार्यपालक पदाधिकारी प्रथमा पुष्पाकर ने बताया कि शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रहेगा। अतिक्रमण हटाओ अभियान में पुलिस प्रशासन का सहयोग भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर डेढ़ 200 पुलिस बल की मांग की जाएगी और पुलिस प्रशासन के उपस्थिति में शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि बाजार में जितने भी दुकानदार हैं, सभी दुकानदार अपना ट्रेड लाइसेंस बनवा ले। बिना ट्रेड लाइसेंस बनाए दुकानदारी करने वाले दुकानदारों का दुकान सील कर दिया जाएगा। उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि शांति समिति की बैठक में बाजार को अतिक्रमण मुक्त करने की मांग करने वाले विभिन्न दलों के छोट भैया नेता ही दुकानदारों के साथ मिलकर अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध कर रहे थे। उन्होंने  स्पष्ट शब्दों में कहा कि अतिक्रमण हटाने का विरोध करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौके पर नगर पंचायत के पदाधिकारी अभिमन्यु कुमार, देव कुमार टुडू, शिवपूजन कुमार गुप्ता नगर पंचायत कर्मी राकेश कुमार, सुनील कुमार, विकास कुमार सहित अन्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *