घटना-दुर्घटना हवेली खड़गपुर

बिजली की तार चपेट में आने से पुआल लदा  पिकअप वैन में लगी आग,

484 Views

बिजली की तार चपेट में आने से पुआल लदा  पिकअप वैन में लगी आग,

हवेली खड़गपुर। 

खड़गपुर अनुमंडल  कार्यलय के समीप बुधवार को पुआल लदा एक पिकअप वैन में अचानक आग लग  जाने से चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। पिकअप वैन में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। गाड़ी चालक  ने बताया कि वह मुरादे पंचायत  से पिकअप वैन में पुआल लादकर उसे बेचने के लिए मुगेंर  जा रहा था। वाहन  रमणकाबाद के राजेश मोदी का बताया जा रहा है। अनुमंडल कार्यलय के पास  बिजली तार की चपेट में आने से गाड़ी में लदी पुआल में आग लग गई।

आग लगने से देखते ही देखते गाड़ी में लदी पुआल धू-धू कर जलने लगी। गाड़ी में आग की लपटें निकलते देख आस-पास के लोग डर गए। गाड़ी में आग लगते ही चालक तुरंत गाड़ी को भीड़-भाड़ से निकालकर  खाली स्थान पर ले गया और चालक गाड़ी से नीचे उतर कर अपनी जान बचाई।

 इस बीच दमकल को भी इसकी सूचना दी गई जिसके बाद दमकल  कर्मियों  की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। जिस जगह गाड़ी में आग लगी थी वहां एसएसबी कैंप व घनी आबादी वाला इलाका था। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *