खास खबर हवेली खड़गपुर

पीसीएमबी क्लासेज के बच्चों ने कैनवास पर उकेरे होली का रंग, दिये संदेश,

626 Views

पीसीएमबी क्लासेज के बच्चों ने कैनवास पर उकेरे होली का रंग, दिये संदेश,हवेली खड़गपुर।नगर के पूरब आजीमगंज बिषहरी स्थान स्थित पीसीएमबी क्लासेस के बच्चों ने होली के पूर्व संध्या पर अपने दोस्तों को अबीर गुलाल नहीं लगा कर होली के रंगों के कैनवास पर उकेरे और मनमोहक चित्र बनाकर होली का संदेश दिया। बच्चों ने कहा घृणा, अहंकार और बुराइयों का त्याग कर सामाजिक सद्भाव और भाईचारे को आत्मसात कर नई उमंग, उत्साह के साथ होली का स्वागत करें। होली एक सांस्कृतिक, धार्मिक और पारंपरिक त्योहार है। 

होली भाईचारा, आपसी प्रेम और सद्भावना का त्योहार है। होली वाले दिन लोग एक दूसरे को रंगों में सराबोर करते हैं। घरों में गुझिया और पकवान बनते हैं। लोग एक दूसरे के घर जाकर रंग-गुलाल लगाते हैं और होली की शुभकामनाएं देते हैं। हम लोगों ने चित्र के माध्यम से अलग अंदाज में शुभकामना संदेश देना चाहता है।

चित्रकला में भाग लेने वाले प्रतिभागियों में श्रेयस, एसानी, सिमरन, रुकसाना खातून, आशिया प्रवीण, हिना परवीन, अंशु राज, कृष्णानंद, शिवांगी कुमारी, राहुल राज, खुशी कुमारी, मोहम्मद अली, पियूष कौशिक, सागर कुमार, पियूष राज, शिवम, अभिनव कुमार, राखी गुप्ता थे। मौके पर निर्देशिका चंद्रमुखी, शिक्षिका तेजस्विनी, नितिन सुकुमार, अमृता प्रियदर्शी एवं अन्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *