खास खबर मुंगेर

केयर इंडिया के सहयोग से मृतक के आश्रितों को उपलब्ध कराई जा रही राहत सामग्री, 
जिलाधिकारी व सिविल सर्जन ने किया राहत वितरण समाग्री वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना, 

99 Views

केयर इंडिया के सहयोग से मृतक के आश्रितों को उपलब्ध कराई जा रही राहत सामग्री, 
जिलाधिकारी व सिविल सर्जन ने किया राहत वितरण समाग्री वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना, 

मुंगेर। जिले में कोरोना से मरने वाले सभी दिवंगत के आश्रितों की सहायता में केयर इंडिया की टीम भी सराहनीय भूमिका निभा रही है। ऐसे पीड़ित परिवारों को किसी प्रकार की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े, इसको लेकर स्थानीय जिला प्रशासन पूरी तरह से सजग है ।  इसे सार्थक रूप देने के लिए कोरोना से जिन व्यक्ति का निधन हो गया था, उनके आश्रितों के बीच राहत वितरण सामग्री वाहन के माध्यम से घर- घर जाकर राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। ऐसा कर जिले की केयर इंडिया की टीम  मानवता की मिसाल पेश कर रही है। जो समाजहित में बेहतर और सराहनीय कदम है।

गुरुवार को जिलाधिकारी नवीन कुमार, सिविल सर्जन डॉ. हरेन्द्र आलोक और जिला स्वास्थ्य समिति मुंगेर के जिला कार्यक्रम प्रबंधक नसीम रजि ने संयुक्त रूप से कलेक्ट्रेट परिसर में राहत सामग्री वितरण करने वाले वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर केयर इंडिया मुंगेर के डीटीओ ऑन तबरेज़ आलम और डीटीओ ओएफ़ डॉ. नीलू सहित कई अन्य लोग  थे।  जिलाधिकारी नवीन कुमार ने पीड़ित परिवारों के सहयोग के लिए केयर इंडिया की टीम द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि यह मानवता का सबसे बड़ा धर्म और पहल है। मैं इसके लिए  पूरी टीम को धन्यवाद देता हूँ। 
केयर इंडिया के डीटीओ ऑन तबरेज़ आलम ने बताया कि जिले में चिह्नित सभी पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री की पैकेट उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने बताया, पांच की संख्या तक वाले पीड़ित परिवारों को एक एवं इससे अधिक संख्या वाले पीड़ित परिवारों को दो किट राहत सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *