मुंगेर राजनीति

इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने किया तारापुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा, 

90 Views

इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने किया तारापुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा, मुंगेर । शुक्रवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से जदयू के उम्मीदवार के लिए केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह नेता रामपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया सड़क मार्ग से उन्होंने जमुई के रास्ते गंगटा मोड़ होते हुए संग्रामपुर प्रखंड के विभिन्न गांव का दौरा किया।  उन्होंने विरजपुर, झिट्टी, झिकुली, रतनपुरा, संग्रामपुर, चंदनिया, नवगाई, जमुआ, बढोनिया, रामपुर आदि गांव में जनसंपर्क अभियान चलाकर जदयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

5 साल का मिला था माइंडेड :- उन्होंने कहा कि आपने तारापुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी स्व. डॉ. मेवालाल चौधरी को 5 वर्ष के लिए विधायक चुना था। कोरोना महामारी को लेकर डॉक्टर चौधरी कोरोना के शिकार हुए और एक वर्ष में ही उपचुनाव का सामना करना पड़ा। हम फिर से आपके विचार हैं हमें विश्वास है कि आप जदयू प्रत्याशी के चुनाव चिन्ह पर मतदान कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हाथ मजबूत करेंगे।100 करोड़ लोगों को टीका लगना सरकार की उपलब्धि :-उन्होंने कहा कि आज भारत में 100 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है। यह केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धि है। उन्होंने कहा जब कोरोना जैसी बीमारी देश में फैली थी तो उसको टीका बनाने और बीमारी पर नियंत्रण करने के लिए 500 वर्ष लगे लेकिन केंद्र की एनडीए और बिहार की नीतीश सरकार ने इसे 1 साल में ना केवल हमारे वैज्ञानिकों ने टीका का निर्माण किया। हमारे स्वास्थ्य कर्मियों ने एक करोड़ लोगों को टीका लगाने में भी उपलब्धि हासिल की। अब किसी को कोरोना का डर भी नहीं है।

विकास में करते हैं विश्वास :- उन्होंने कहा कि हम लोग विकास में विश्वास करते हैं। बिहार में एनडीए गठबंधन के कार्यकाल में जितना विकास का कार्य हुआ है। वह पहले कभी नहीं हुआ था। हर क्षेत्र में हम कार्य कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह उपचुनाव बड़े सदमे के साथ लड़ा जा रहा है। दुर्भाग्यवश तारापुर विधानसभा से निर्वाचित विधायक डॉक्टर मेवालाल चौधरी कोरोना के शिकार हो गए। 

जदयू प्रत्याशी की जीत मेवालाल के लिए होगी सच्ची श्रद्धांजलि :-उन्होंने कहा कि हमारे दिवंगत विधायक डॉक्टर मेवालाल चौधरी की सच्ची श्रद्धांजलि तभी हो सकती है। जबकि उनके शेष बचे 4 वर्षों के कार्यकाल की कमान एक बार फिर जदयू प्रत्याशी को सौंपी जाए। इसके लिए राजीव कुमार सिंह काफी दिनों से जनता की सेवा करते आ रहे हैं और जमीनी हकीकत से जुड़े हुए हैं।  इस दौरे में उनके साथ पूर्व ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार,  शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष महासचिव डॉ विपिन यादव, मुंगेर जिला के मुख्य प्रवक्ता मनोरंजन मजूमदार के अलावे जदयू के कार्यकर्ता एवं नेता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *