अपराध घटना-दुर्घटना मुंगेर

टेटिया पंचायत में बूथ नम्बर 17 छोटकी खडुई में मतदान को लेकर पथराव व गोलीबारी, 
आधा दर्जन घायल, एक गंभीर रूप से घायल को किया गया रेफर,एक महिला सहित 9 लोगों को पूछताछ के लिए लिया गया हिरासत में,

39 Views

टेटिया पंचायत में बूथ नम्बर 17 छोटकी खडुई में मतदान को लेकर पथराव व गोलीबारी, 
आधा दर्जन घायल, एक गंभीर रूप से घायल को किया गया रेफर,एक महिला सहित 9 लोगों को पूछताछ के लिए लिया गया हिरासत में,
 टेटिया बम्बर / मुंंगेर।जिले के टेटिया बम्बर प्रखंड के टेटिया पंचायत में बूथ नम्बर 17 छोटकी खडुई में मतदान को लेकर दो पक्षकारों के बीच पथराव व गोलीबारी में आधा दर्जन घायल हो गए तथा एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया।  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक महिला सहित नौ लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और मामले की छानबीन में जुट गई। दी गई जानकारी के अनुसार
 पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में टेटिया बम्बर प्रखण्ड के टेटिया पंचायत के छोटकी खडुई स्थित बूथ नम्बर 17 के बाहर मतदान को लेकर दो लोग आपस में भिड़ गए। जिसको लेकर बूथ के बाहर दोनों लोग के परिवार के लोगों ने जमकर एक दूसरे पर पथराव किया और हवा में कई चक्र गोलियां भी चलाई।

जिसमे कोई हताहत नहीं हुआ है। इस पथरवाजी में आधा दर्जन लोग घायल हो गए । जिसमे एक की हालत गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। शेष 5 लोगों का इलाज स्थानीय पीएचसी में किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित 9 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और हालात को काबू में कर मामले के छानबीन में जुट गई है।

कहते हैं पदाधिकारी :- एचडीपीओ तारापुर राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना में घायल सभी लोगों का इलाज कराया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। एक महिला सहित नौ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इसमें से जो भी दोषी पाए जाएंगे उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी। उन्होंने गोलीबारी की घटना से इनकार करते हुए ईटा पत्थर से पथरा होने की बातें स्वीकार की और कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *