अपराध मुंगेर

ए.के 47 रायफल व एलएमजी आए हैंड गन के 30 कारतूस के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार,

149 Views


ए.के 47 रायफल व एलएमजी आए हैंड गन के 30 कारतूस के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार,

मुंगेर 

जिले के मुफसिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तौफिर गांव के पास छापा मार कर ए.के 47 रायफल व एलएमजी आए हैंड गन के 30 कारतूस के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार को गिरफ्तार किया। 

बिहार में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर हथियार तस्कर काफी सक्रिय हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुफसिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तौफिर गांव के पास छापा मार कर दो लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने ए.के 47 रायफल व एलएमजी आए हैंड गन के 30 कारतूस बरामद किये।
कहते हैं पदाधिकारी :- सदर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तिों में से एक करण कुमार बेगूसराय का रहने वाला है।  दूसरा पप्पू यादव मुफसिल थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है। आरोपी करण बेगूसराय से कारतूसों की खरीदारी करने के लिये पप्पू यादव के पास आया था जिसे गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है  कि जब्त की गई गोलियां जिस ए.के 47 और एलएमजी में इस्तेमाल के लिए खरीदी गई थीं, वो कहां है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को बेगूसराय ले जाकर वहां भी छापेमारी करने पर विचार किया जा रहा है। सनद रहे कि मुंगेर में ए.के 47 के कारतूसों का मिलना एक बार फिर किसी बड़े सिंडिकेट के सक्रिय होने की तरफ इशारा करता है। मुंगेर में पहले भी मध्य प्रदेश के जबलपुर के सीओडी से गायब 60 से 79 ए.के 47 राइफल बरामद किए गए हैं।  जिला पुलिस और एनआईए की टीम 22 ए.के 47 राइफल और उसके ढेरों पार्ट्स बरामद कर चुकी है और अभी तक तीन दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *