तारापुर मुंगेर राजनीति

पंचायती राज मंत्री के घर कभी खुशी कभी मायूसी, जीप पद से भवौ की हुई जीत तो मुखिया पद से भाभी की हुई हार, मानिकपुर पंचायत से दूसरी बार किरण चौधरी बनी मुखिया,जिला परिषद उत्तरी क्षेत्र संख्या 11 से बिद्यारानी की हुई जीत, 

213 Views

पंचायती राज मंत्री के घर कभी खुशी कभी मायूसी, जीप पद से भवौ की हुई जीत तो मुखिया पद से भाभी की हुई हार, मानिकपुर पंचायत से दूसरी बार किरण चौधरी बनी मुखिया,जिला परिषद उत्तरी क्षेत्र संख्या 11 से बिद्यारानी की हुई जीत, मुंगेर।प्रथम चरण में जिले के तारापुर प्रखंड के त्रि स्तरीय पंचायत चुनाव का परिणाम सामने आता ही पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के घर कभी खुशी कभी मायूसी की स्थिति रही। 

प्रखंड के मानिकपुर पंचायत से पंचायती राज मंत्री की भाभी मीना देवी मुखिया पद की उम्मीदवार थी और वह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी किरण चौधरी से 142 मतों से चुनाव हार गई। दूसरी ओर दोबारा मानिकपुर पंचायत की मुखिया बनने पर किरण चौधरी के स्वजनों और समर्थकों में खुशी का माहौल है। किरण चौधरी एक बार फिर जनता का समर्थन पाकर मानिकपुर पंचायत की मुखिया बन गई है।

मानिकपुर पंचायत से मुखिया पद के लिए चुनाव परिणाम आने के बाद जहां पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी की भाभी मीना देवी के हार की खबर से स्वजनों एवंं समर्थकों में मायूसी छाई हुई थी। जिला परिषद उत्तरी क्षेत्र संख्या 11 से पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी की भवौ कुणाल चौधरी की पत्नी बिंंदिया रानी के विजय होनेेे की खबर सुनतेे ही घर में छाई मायूसी खुशियों तब्दील हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *