खास खबर पटना

“बिहार के उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों ने की शिष्टाचार मुलाकात”

20 Views

“बिहार के उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों ने की शिष्टाचार मुलाकात”
पटना।
बिहार के उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से आज पटना में सूचना और प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के विभिन्न मीडिया इकाइयों के अधिकारियों ने प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो और रीजनल आउटरीच ब्यूरो पटना के अपर महानिदेशक एस. के. मालवीय के नेतृत्व में शिष्टाचार मुलाकात की।


शिष्टाचार मुलाकात के दौरान उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को जिस तरह से जन- जन तक पहुंचाने का काम सरकारी मीडिया अपने माध्यमों के जरिए कर रही हैं वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस कार्य में केंद्र और राज्य सरकार का समन्वय होने से और मजबूती से सरकार की योजनाएँ  जन- जन  तक पहुंचेगी।
शिष्टाचार मुलाकात के दौरान पीआइबी एवं आरओबी के अपर महानिदेशक एस के मालवीय ने उप मुख्यमंत्री को सूचना और प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के पटना स्थित विभिन्न मीडिया इकाइयों, पी.आई.बी.,आर.ओ.बी.,आकाशवाणी. दूरदर्शन, प्रकाशन विभाग सहित अन्य विभागों की गतिविधियों से अवगत कराया। श्री मालवीय ने बताया कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय की मीडिया इकाई केंद्र सरकार की नीतियों एवं योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करती हैं।उप मुख्यमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात करने वालों में दूरदर्शन समाचार बिहार और आरओबी के निदेशक विजय कुमार, उपनिदेशक श्वेता सिंह, पीआईबी के सहायक निदेशक संजय कुमार और आकाशवाणी समाचार के सहायक निदेशक के के लाल शामिल थे।***

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *