खास खबर तारापुर

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर डीआईजी व डीएम ने  किया हेलीपैड एवं कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण,दिवंगत विधायक डॉ. मेवालाल चौधरी को श्रद्धांजलि देने आज कमरगामा पहुंच रहे हैं मुख्यमंत्री,

473 Views

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर डीआईजी व डीएम ने  किया हेलीपैड एवं कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण,दिवंगत विधायक डॉ. मेवालाल चौधरी को श्रद्धांजलि देने आज कमरगामा पहुंच रहे हैं मुख्यमंत्री, तारापुर।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के संभावित कार्यक्रम को लेकर डीआईजी, जिला अधिकारी एवम पुलिस अधीक्षक ने हेलीपेड एवम कार्यक्रम स्थल का निरक्षण किया ।

बतादें कि  तारापुर के दिवंगत जदयू विधायक डॉ मेवालाल चौधरी को श्रद्धांजलि देने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कमरगामा पहुंचने की संभावना है । प्रशासनिक तैयारी पूरी की जा रही है। रणगांव उच्च विद्यालय के मैदान में हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। वहां से सड़क मार्ग से स्व. मेवालाल चौधरी के कमरगामा आवास जाएंगे। कमरगामा में सुरक्षा के इंतजाम के साथ कार्यकर्ताओं को बैठने हेतु टेंट लगाए गए। अनुमंडल प्रशासन द्वारा सुरक्षा के बाबत लगातार समीक्षा की जा रही है। जिलाधिकारी ने कुछ त्रुटि पायी जिसे दरुस्त करने का निर्देश दिया । बुधवार की संध्या मुंगेर के डीआईजी, जिला अधिकारी नवीन कुमार, पुलिस अधीक्षक जे जे रेड्डी, उप विकास आयुक्त  संजय कुमार, एडीएम विद्यानंद सिंह सहित आला अधिकारियों ने हेलीपैड स्थल तथा कमरगामा तक के रास्ते का मुआयना किया।  कार्यक्रम स्थल पर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की तथा इस बाबत पर अधिकारियों को निर्देश दिया। प्रशासनिक तौर पर मुख्यमंत्री का कार्यक्रम का समय अधिकारियों को अप्राप्त था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *