खास खबर मुंगेर राजनीति

राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवकों का एक दिवसीय जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन,
अपना बूथ कोरोना मुक्त का संकल्प लेकर ग्राम पंचायतों की सेवा करेंगी भाजपा : राजेश, 

420 Views

राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवकों का एक दिवसीय जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन,
अपना बूथ कोरोना मुक्त का संकल्प लेकर ग्राम पंचायतों की सेवा करेंगी भाजपा : राजेश, मुंगेर।मुंगेर जिलाभाजपा द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवकों की एक दिवसीय जिला स्तरीय कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष राजेश जैन ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के तीसरी लहर का सफल मुकाबला करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने कमर कस लिया है। 

इस हेतु बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर संभावित प्रकोप से पीड़ितों की सेवा करने की योजना बनाई गई है । मुंगेर शहर के त्रिमूर्ति काम्प्लेक्स में आयोजित कार्यशाला में बिहार भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवम स्वास्थ्य स्वयंसेवक की प्रभारी पिंकी कुशवाहा ने कहा कि जिला संगठन के अंतर्गत आने वाले सभी ग्रामीण व शहरी मण्डलों में मण्डल स्तरीय पांच-पांच कार्यकर्ताओं को स्वास्थ्य स्वंय सेवकों के रूप में प्रशिक्षित कर उन्हें विभिन्न पंचायत के शक्ति केंद्रों के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर पीड़ित मानवता की सेवा करनी है । बिहार भाजपा के युवा मोर्चा प्रभारी एवम प्रदेश सत्यापन प्रमुख संजय गुप्ता ने कार्यकर्ताओं का आह्वाहन किया कि वे भाजपा के मूल मंत्र की सेवा हीं संगठन है के डोर से बंधे हैं यह डोर हीं भाजपा की विजय पताका को गगन में लहरा रही है, सत्ता हमारा अभीष्ट नही है हम सत्ता के माध्यम से परिवर्तन तथा समाज की दशा-दिशा सुधारने के पक्षधर हैं ।

कार्यशाला का संचालन जिला महामंत्री ने किया ।इसके पूर्व मुख्य अतिथि पिंकी कुशवाहा,विशिष्ठ अतिथि संजय गुप्ता,जिला प्रभारी प्रकाश भगत, प्रदेश मंत्री बेबी चंकी, जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र सिंह कल्लू, जिला के वरीय उपाध्यक्ष व सत्यापन प्रभारी डॉ रमा नंद प्रसाद को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया । योगाचार्य मुकेश नंदन सिन्हा ने कोरोना में लाभकारी योगासनों का प्रदर्शन किया। जबकि जिला प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी ने पार्टी कार्य मे सोसल मीडिया के महत्व को रेखांकित किया । इस अवसर पर आई टी सेल के जिला संयोजक साहिल राज सिट्टू, महिला मोर्चा की अध्यक्ष  सुमेधा आर्या, दीपक यादव, टीका करण प्रभारी अभिषेक , डिक्की सिंह, ओम प्रकाश सहनी, राकेश सिंह,  सभी मण्डलों के अध्यक्ष ,मोर्चा अध्यक्ष व प्रकोष्ठ अध्यक्ष  थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *