तारापुर

शादी समारोह में मायके आई महिला बाजार से लापता,

1,323 Views
शादी समारोह में मायके आई महिला बाजार से लापता,
प्रेम प्रसंग का मामला मानते हुए पुलिस ने की खोजबीन शुरू
तारापुर / मुंगेर ।
शादी समारोह में मायके आई महिला बाजार करने के दौरान लापता हो गई पुलिस ने प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला मानते हुए खोजबीन शुरू कर दी है।
लापता महिला नीता की माँ सिंधु देवी ने तारापुर थाने में 26 अप्रैल को लिखित आवेदन देकर बेटी नीता के लापता होने की जानकारी दी। दिये गये आवेदन में माँ सिंधु ने कहा है कि बेटी नीता के लापता होने पर सभी नाते रिश्तेदार में खोजबीन किया, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। अंत में थाने के शरण में आकर नीता की बरामदगी की गुहार लगाई है। सिंधु ने कहा कि 26 अप्रैल को हमारी चचेरी नतनी की शादी होनी है।जिसमें न्योता मानने 21अप्रैल को नीता और उसके तीन बच्चों को पति भोला साह मानिकपुर पहुंचा कर वापस अमरपुर लौट गया। इसी दिन दोपहर के साढ़े तीन बजे नीता पास के रनगाँव बाजार शादी में लड़की को देने के लिए चुड़ी,लहठी,सिंदूर सहित अन्य समान की खरीददारी करने की बात कहकर मानिकपुर से अकेले चली गई। जहाँ से अब तक नीता वापस नहीं आई है। नीता के वापस नहीं आने पर सभी नाते रिश्तेदार में खोजबीन किया, लेकिन सभी जगह से निराशा ही हाथ लगी। नीता के बच्चे माँ के बीना व्याकुल है। आवेदन में नीता की माँ सिंधु ने नीता के ससुराल के एक पड़ोसी विशाल उर्फ विभू पर आरोप लगाते हुए कहीं हैं कि हमारी बेटी को विशाल ही अपहरण कर कहीं ले गया है। विशाल हमारे दामाद भोला जो ऑटो चलाने का काम करता है, से 20 अप्रैल की रात्रि में घर पर जाकर ऑटो मांगा था। जिसपर दामाद ने ऑटो नहीं दिया और दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हुई थी।जिसपर विशाल ने कहा था की ऑटो नहीं देने का अंजाम भुगतना पड़ेगा। विशाल अपने मोबाइल से बेटा नितेश से मोबाईल पर बात कर बोला कि ऑटो नहीं देने का यह परिणाम है। इस प्रकार विशाल के द्वारा फोन पर कहे जाने से लगता है की नीता विशाल के कब्जे में है।
वहीं थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने कहा कि मामला संदेहास्पद है। प्रथम दृष्टिया मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। वैसे पुलिस इस पर अनुसंधान कर रही है।जल्द ही नीता अपने परिजनों के साथ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *