मुंगेर

केंद्र कि मोदी सरकार तथा पलटू चाचा पर बरसे तेजस्वी,  कहा पिता को पुत्र से नहीं दिया जा रहा है मिलने,

1,112 Views
केंद्र कि मोदी सरकार तथा पलटू चाचा पर बरसे तेजस्वी,
कहा पिता को पुत्र से नहीं दिया जा रहा है मिलने,
इस बार का चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है : तेजस्वी,
केंद्र सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
मुंगेर ।
“यह भीड़ बतलाती है कि इस मुंगेर लोकसभा में कोई लड़ाई नहीं है ।महा गठबंधन के प्रत्याशी नीलम देवी अपार मतो से जीत रही है ।जनता की अदालत में सीधे फैसला होता है ।पहली बार केंद्र की मोदी सरकार और हमारे पलटू चाचा षड्यंत्र रच कर हमारे पिताजी को चुनाव से दूर रखने की साजिश रचा है ।”
उपरोक्त बातें बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही। वे मुंगेर के चरवाहा विद्यालय के मैदान में आम सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि वे लोग जानते हैं कि यदि लालू प्रसाद जेल से बाहर रहे तो इस बार केंद्र में जुमले बाजों की सरकार नहीं बनने देगी । ये लोग मिलकर हमारे पिता को हमें जेल में भी मिलने नहीं दिया । हम लोग उनसे परामर्श भी नहीं ले पा रहे हैं । ये लोग भूल गए कि लालू यादव जेल में भले हैं ,लेकिन उनका उत्तराधिकारी जेल से बाहर है। उनके मंसूबों पर आप सभी जनता मालिकों एवं अभिभावकों के बल पर इस बार हम महागठबंधन के लोग पानी फेर देंगे । उन्होंने लोगों के भावनाओं को भी उकसाते हुए कहा कि हमारे पिताजी का तबीयत काफी खराब है । उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है ।याद रखें इस बार महागठबंधन की सरकार बनेगी और इन लोगों के काले चिट्ठे खोले जाएंगे । ये लोग सलाखें के अंदर होगा । इस बार का चुनाव साधारण चुनाव नहीं है । इस बार का चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है । बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के प्रत्याशी नीलम देवी के पक्ष वोट देने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के चुनाव में वादा किया था कि प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी ,लेकिन एक भी बेरोजगार को रोजगार नहीं मिल पाया। प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 -15 लाख आने की बात कही थी ,वह भी नहीं आया ।बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाएगा ,वह भी नहीं हो पाया। किसानों की आय दोगुनी होगी ,कर्ज माफ होगा, वह भी नहीं हो पाया ।बिहार में शराबबंदी का ढिंढोरा पीटा लेकिन पता चला कि शराब 200 रुपये की जगह 1500 रुपये में होम डिलीवरी किया जा रहा है। चाचा के डीएनए टेस्ट की बात मोदी जी ने कही थी। चाचा ने कहा था मिट्टी में मिल जाएंगे ,भाजपा के साथ नहीं जाएंगे ,लेकिन वे भाजपा के संग गए और इन्हें आप जनता मालिक मिट्टी में मिलाने का काम करेंगे ।मैंने बचपन में एक मूवी देखी थी जिसका नाम था चाची -420 लेकिन अब मैं खुद देख रहा हूं चाचा -420।इनका हाल देखिए 4 साल में चार मुख्यमंत्री बदले ।मेरे साथ गठबंधन बनाकर विधानसभा में चुनाव जीतकर मुख्यमंत्री बन गए।जब केंद्र सरकार ने सृजन घोटाला का चिट्ठा खोल कर इन्हे फँसाने का डर दिखाया तो ये हमें छोड़ने का ढोंग रच दिया। इसलिए आप लोग हाथ उठाकर हमारे प्रत्याशी नीलम देवी को वोट देने का वादा करें और इन्हें 29 अप्रैल को हाथ छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजई बनाकर संसद में भेजने का काम करें। वोट के आश्वासन के नाम पर इन्होंने जनता मालिकों से आदेश लेकर जीत का माला प्रत्याशी नीलम देवी को पहनाया। मौके पर राजद नेत्री कांति सिंह ,विधायक प्रहलाद यादव ,विजय कुमार विजय, राजद जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव ,शिशिर कुमार लालू ,जिला राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मो.साहेब मलिक, मनीष कुमार यादव, महागठबंधन प्रत्याशी नीलम देवी समेत कई नेताओं ने अपने वक्तव्य को रखे ।कार्यक्रम की अध्यक्षता तथा संचालन बांका सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *