तारापुर

ताड़ के पेड़ से गिरने पर 46 वर्षीय  व्यक्ति की मौत,

1,533 Views
ताड़ के पेड़ से गिरने पर 46 वर्षीय व्यक्ति की मौत,
तारापुर।
थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में ताड़ी उतारने पेड़ पर चढ़े बीपीएल परिवार के महेंद्र चौधरी की पेड़ से गिरने पर मौत हो गयी। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि खानपुर गांव निवासी 46 वर्षीय महेंद्र चौधरी मो.अब्बाश के चारदीवारी में लगे दो ताड़ के पेड़ पर ताड़ी उतारने चढ़ा था। अचानक पैर फिसलने से वह पेड़ से गिर गया और घटनास्थल पर ही वह अचेत हो गया था। स्थानीय लोगों ने आकर देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को सूचित किया गया। परिजन घटना स्थल पर पहुचकर युवक के शव को घर ले गये।इधर,अचानक हुए इस हृदय विदारक घटना के बाद परिजनों,बच्चे तथा महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है। वही परिजनों ने बताया की इनकी पत्नी रेखा देवी पंजाब में रहकर काम करती है, जिसे फोन पर सुचना दी गई है।घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय मुखिया बेबी देवी ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया तथा तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना की तीन हजार रूपये की राशि मृतक के परिजन के खाते में भेज दी।
असमायिक मृत्यु की सूचना पुरे गांव में तेजी से फैली एवं गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।जिसने भी सुना मृतक के दरवाजे पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। पेड़ से गिर कर महेंद्र की मौत के बाद उसके तीन पुत्र एवं तीन पुत्री रो-रो कर बेसुध हो रहे थे।
इस बाबत एसडीओ उपेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक बीपीएल परिवार के अंतर्गत आते हैं जिन्हें राष्ट्रिय परिवारिक लाभ योजना के अंतर्गत बीस हजार रूपये दिए जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *