मधेपुरा सिनेमा

राजन कुमार की नेक्स्ट हिंदी फ़िल्म “द फायर ऑफ मुंगेर” के लिए मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर अखिलेश कुमार से किया अनुबंध,

640 Views

राजन कुमार की नेक्स्ट हिंदी फ़िल्म “द फायर ऑफ मुंगेर” के लिए मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर अखिलेश कुमार से किया अनुबंध,

मुंगेर।

बॉलीवुड के मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर अखिलेश कुमार को हिंदी फिल्म द फायर ऑफ मुंगेर (The Fire Of Munger) के संगीतकार के तौर पर साइन किया गया है। यह महज संयोग है कि इस कोरोना काल और लॉक डाउन की संकट की घड़ी में एक संकट मोचन बन कर अखिलेश कुमार मुंगेर आए और उन्होंने निर्माता राजन कुमार के बड़े भाई के तौर पर कहा कि वह हमेशा उनके साथ खड़े हैं। इस फ़िल्म के लिए वह गाने कम्पोज़ करेंगे जिसका स्क्रीनप्ले शानदार है। सारी बातें तय होने के बाद अखिलेश कुमार ने अपनी सहमति दे दी। खास जगह मुकेशानंद महाराज के आश्रम में उन्होंने यह अनुबंध साइन किया। इस मौके पर हीरो राजन कुमार, मुकेशानंद महाराज जी, अखिलेश कुमार, अभय पाल, मनोज पासवान, अभय कुमार इत्यादि मौजूद थे।
अखिलेश कुमार गंगा किनारे प्यार पुकारे सहित बहुत सारी फिल्मों के लिए संगीत दे चुके हैं। अखिलेश कुमार मुंगेर (लखीसराय) के ही रहने वाले हैं, इसलिए द फायर ऑफ मुंगेर की कहानी से वह खुद को भलीभांति कनेक्ट कर पाएंगे। पिछले 25 वर्षोँ से फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे अखिलेश कुमार शान, अनुराधा पौडवाल, साधना सरगम, सुरेश वाडेकर, कविता कृष्णमूर्ति, अल्का याग्निक जैसे सिंगर्स के साथ काम कर चुके हैं। उन्हें कई पुरुस्कारों से भी नवाजा जा चुका है।
राजन कुमार ने बताया कि फ़िल्म द फायर ऑफ मुंगेर कुल 6 गानों से लबरेज़ होगी। जिसमें टाइटल सांग को खास तौर पर रैप के स्टाइल में लाया जाएगा। मसाला फिल्मों की तरह इस मूवी में भी एक आइटम सॉन्ग होगा तो वहीं एक रोमांटिक गाना भी होगा। कुछ सिचुएशनल सांग्स होंगे। मुंगेर को दर्शाते हुए भी गाने होंगे।
अखिलेश कुमार ने बताया कि वह राजन कुमार की इस रियलिस्टिक फ़िल्म की थ्रिलर स्क्रिप्ट पढ़ चुके हैं जो बेहद रोचक व रोमांचक है। उनका अब तक 25 वर्षो का जो अनुभव है वह उसकी रौशनी में इसका संगीत तय्यार करेंगे। इस कोरोना काल मे ऐसी फिल्म के लिए अपने पैतृक गांव में काम करना उनके लिए एक यादगार अनुभव रहेगा। वह यूथ को ध्यान में रखते हुए और राजन कुमार के फैन्स की पसन्द का ख्याल रखते हुए गाने कम्पोज़ करेंगे और इसके लिए पूरा समय देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *