मुंगेर राजनीति

पेट्रोल, डीजल, एवं रसोई गैस के बढ़ते कीमतों को लेकर 18 व 19 को पुरे बिहार में धरना-प्रदर्शन करेगी  राजद,  पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय महासचिव जयप्रकाश नारायण यादव पहुंचे मुंगेर, सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से की बात, 

127 Views

पेट्रोल, डीजल, एवं रसोई गैस के बढ़ते कीमतों को लेकर 18 व 19 को पुरे बिहार में धरना-प्रदर्शन करेगी  राजद,  पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय महासचिव जयप्रकाश नारायण यादव पहुंचे मुंगेर, सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से की बात, मुंगेर।

राजद के पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय महासचिव जयप्रकाश नारायण यादव इन दिनों लगातार  मुंगेर के दौरे पर है। एक दिवसीय दौरे पर वे पहुंचे और किला परिसर स्थित सर्किट हाउस में पहले वे राजद के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और फिर पत्रकार सम्मेलन में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा किडीजल, पेट्रोल एवं रसोई गैस के दिन प्रतिदिन बढ़ते कीमतों को लेकर केन्द्र सरकार और बिहार के निकम्मा सरकार के विरोध में आगामी 18 एवं 19 जुलाई को इसके विरोध में पूरे बिहार में राजद के लोगों के द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 19 जुलाई को बैल गाड़ी के साथ साईकिल एवं गैस चूल्हे को सर पर रख कर बढ़ते मंहगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। जब प्याज का दाम बढ़ा था तो भाजपा के लोगों ने प्याज का माला पहना कर सड़क से लेकर सदन तक हंगामा किया था और आज तो सभी चीजों के दामो में बेतहासा वृद्धि हो चुकी है। इस पर भाजपाई क्यों खामोश बैठे हैं। इस बढ़ती महंगाई ने शरीर से खून को चूस लिया है। यह कमर तोड़ महंगाई है। उन्होंने कहा कि नेपाल, भूटान,एवं बांग्लादेश में पेट्रोल का दाम कम है।  यहां दाम आसमान की बुलंदियों को छू रहा है।पहले मंगाई डायन थी अब सखी ही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *