लखीसराय

19 दिनों से  अपहृत मंसूर साव का शव  मनसिंहां  पैन से बरामद, आक्रोशित  लोगों ने  किया सड़क जाम

420 Views
19 दिनों से अपहृत मंसूर साव का शव मनसिंहां पैन से बरामद,
आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
लखीसराय ।
लखीसराय कवैया थाना क्षेत्र के नया बाजार दाल पट्टी स्थिति बाजार समिति के समीप मनसिंहा पैन से 19 दिनों से लापता व्यवसाई मंसूर साव का शव बरामद कर लिया गया है घटना की जानकारी मिलते ही लखीसराय एएसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में कवैया थाना पुलिस एवं टाउन थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक के परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल था परिजन पुलिस के समक्ष चिल्ला चिल्ला कर हत्या की बात कर रहे थे ।
बताते चले की 19 दिनों से लापता व्यवसाई मंसूर साव का कोई अता-पता नहीं था। जबकि इस घटना का सूचना मृतक के परिजनों ने थाना को दे दिया गया था तथा सीसीटीवी फुटेज के साथ थाना को सुपुर्द कर दिया गया था। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले को नजरअंदाज करते हुए कोई कार्रवाई नहीं की।
स्थानीय लोगों के अनुसार शव मनसिंहां पैन से बरामद किया गया था। शव में इतनी दुर्गंध थी कि आसपास के लोग काफी परेशान थे ।
शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई
मृतक के परिजनों एवं स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर रहे थे।
स्थानीय लोगों ने शव को अष्ट घाटी चौक पर रखकर जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे जिससे वाहन का आवागमन घंटों अवरुद्ध रहा ।
एएसपी मनीष कुमार एवं एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह के द्वारा स्थानीय लोगों एवं मृतक के परिजनों को समझाने की अथक प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat