जमालपुर मुंगेर

रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश देख चर्चाओं का माहौल हुआ गर्म , सिर पर थे गोली के निशान

1,603 Views
प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या,
तीन आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज,छापेमारी जारी
जमालपुर मुंगेर
जमालपुर-बेगूसराय रेल मार्ग के दौलतपुर गुमटी के पास अहले सुबह जब लोग सुबह-सुबह टहलने के लिए निकले थे, एक युवक की लाश देखकर चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया। लोगो ने इसकी सूचना जीआरपी थाने को दी। घटनास्थल पर पहुँच कर रेल जिला पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर थाने आ गयी। युवक के पॉकेट से आधार कार्ड मिलने से उसके परिजनों को सूचना दी गयी।
मामला तब और गंभीर हो गया जब मृतक के भाई मो. इरशाद ने बताया कि उसके भाई की हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी है।उसके बयान पर मामला दर्ज किया गया है।मो इरशाद ने थाने में आवेदन देते हुए बताया कि मृतक मो. शहजाद जमालपुर कॉलेज जमालपुर में प्रथम वर्ष का छात्र था।उसका मोहनपुर निवासी एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।जिसको लेकर लड़की के परिजनों ने एक वर्ष पूर्व मृतक के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।जिसकी जानकारी मृतक ने मुझे दी थी। इस बात से डर कर मो. शहजाद अपने पिता मो. समसाद के साथ मुंबई चला गया था। इसी बीच बीते 9 अप्रैल को कॉलेज में परीक्षा देने के लिए वापस जमालपुर आया था।जबकि बीती रात करीब 10 बजे किसी से फ़ोन पर बात किया और घर से बाहर चला गया।पूरी रात वो वापस नही लौटा।आज सुबह सूचना मिली कि दौलतपुर बीएमपी नाइन के पास रेलवे ट्रैक पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक के भाई मो इरशाद ने पुलिस को बताया कि जमालपुर आदर्श थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी ओमकार,लाली और प्रिंस ने अज्ञात के साथ मिलकर लड़की के प्रेम प्रसंग के आरोप में गोली मारकर हत्या कर दी है।
जमालपुर जीआरपी थानाध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने हत्या जे संबंध में आवेदन दिया है।जिसपर कांड संख्या 44/19 दर्ज कर लिया गया है।वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *