खास खबर पटना राजनीति

मुख्यमंत्री ने जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के विस्तारीकरण कार्य योजना की ली जानकारी, निरीक्षण के दौरान दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

863 Views

मुख्यमंत्री ने जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के विस्तारीकरण कार्य योजना की ली जानकारी, निरीक्षण के दौरान दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

पटना।
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के विस्तारीकरण कार्य योजना की जानकारी ली। इस दौरान जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के निदेशक श्री भूपेन्द्र सिंह नेगी ने मुख्यमंत्री को एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के मास्टर प्लान की विस्तृत जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
निरीक्षण के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कहा कि पटना एयरपोर्ट पर और बेहतर सुविधाओं के लिए विस्तारीकरण के तहत जो भी जरुरी कार्य हैं वो किये जायेंगे ताकि बड़ी संख्या में हवाई जहाज यहां आ जा सके। उन्होंने कहा कि पटना एयरपोर्ट पर हवाई जहाजों के सुचारु आवागमन को लेकर विस्तारीकरण कार्य योजना की जानकारी लेने यहां आए थे। इससे पहले भी हम यहां आकर निरीक्षण करते रहे हैं। इस संबंध में कल शाम को जब प्रस्ताव आया तो हमने पटना एयरपोर्ट का सुबह में निरीक्षण करने का फैसला लिया।
पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले पांच साल में हमलोग जो काम करेंगे उसके संबंध में सारी बातें तय हो गयी हंै। आज की कैबिनेट की बैठक में इस पर निर्णय करेंगे। मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रस्ताव आने पर आपस में बातचीत कर निर्णय लिया जायेगा।
निरीक्षण के दौरान मुख्य सचिव श्री दीपक कुमार, प्रधान सचिव मंत्रिमंडल सचिवालय श्री संजय कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव श्री मनीष कुमार वर्मा, मुख्यमंत्री के सचिव श्री अनुपम कुमार, जिलाधिकारी श्री कुमार रवि, वरीय पुलिस अधीक्षक श्री उपेन्द्र शर्मा, जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पटना के निदेशक श्री भूपेन्द्र सिंह नेगी सहित एयरपोर्ट के अन्य अधिकारी मौजूद थे।
’’’’’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *