तारापुर राजनीति

बिहार की डबल इंजन सरकार सभी मोर्चों पर विफल : तेजस्वी,
गाजीपुर मैदान में आयोजित सभा को पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया संबोधित,
राजद प्रत्याशी दिव्य प्रकाश को जिताएं बिहार में बनेगी महागठबंधन की सरकार,

82 Views

बिहार की डबल इंजन सरकार सभी मोर्चों पर विफल : तेजस्वी,
गाजीपुर मैदान में आयोजित सभा को पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया संबोधित,
राजद प्रत्याशी दिव्य प्रकाश को जिताएं बिहार में बनेगी महागठबंधन की सरकार,
तारापुर। 
विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर से चुनावी दौरा किया। गाजीपुर मैदान में आयोजित सभा में तेजस्वी यादव ने तारापुर से पार्टी प्रत्याशी दिव्या प्रकाश के पक्ष में बड़ी भीड़ वाली चुनावी सभा किया।

अपने संबोधन के क्रम में उन्होंने विभिन्न मोर्चे पर नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की डबल इंजन सरकार की कड़ी आलोचना की तथा उसे सभी मोर्चों पर विफल बताया। उन्होंने कहा कि जनता बेरोजगारी भ्रष्टाचार तथा महंगाई और भुखमरी से कराह रही है और सरकार चैन की बंसी बजा रही है । श्री यादव ने कहा कि कोरोना काल में बिहार के मजदूर को बाहर से आने से रोका जा रहा था। जितने लोग कोरोनावायरस मरे उससे कहीं अधिक लोग रास्ते में भूख प्यास तथा दुर्घटना में मारे गए।  बिहार के मुख्यमंत्री  144 दिनों तक  अपने घर से नहीं निकले । उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी बड़ी समस्या है। महंगाई बढ़ी है । हम समाज के सभी जाति धर्म एवं मजहब के लोगों को साथ लेकर चलना चाहते हैं।
      जनसंवाद की शैली में कहा कि हमारी सरकार बनते ही हम 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। साथ ही साथ वृद्धजनों को पेंशन की राशि एक हजार करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के स्कूलों में नियोजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन देने का भी काम करेंगे। युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि बीपीएससी को ठीक कर देंगे।  समय पर परीक्षा होगी  और समय पर रिजल्ट होगा।  परीक्षार्थी को फॉर्म भरने के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा । यहां तक कि परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र तक सरकार मुक्त में पहुंचाएगी। नीतीश कुमार की सरकार कोई कल कारखाना नहीं लगा पाई। उद्योग धंधे चौपट कर दिए गए। जिससे बड़ी संख्या में युवाओं को बेरोजगार कर दिया गया। मजदूर दूसरे राज्य में पलायन करते हैं। 
       राष्ट्रीय जनता दल का नेतृत्व युवा होगा हमने युवाओं को टिकट दिया है । तारापुर से प्रत्याशी बहन दिव्या प्रकाश को अपना महत्वपूर्ण वोट देकर विजयी बनाने की अपील किया।तारापुर की बेटी बनकर जनजन की करुंगी सेवा : दिव्याप्रकाश,

  प्रत्याशी दिव्याप्रकाश ने कहा कि वे तारापुर की बेटी बनकर जनजन की सेवा करेंगी। युवा नेता तेजश्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए ईमानदारी से मेहनत कर रही हूं।, तारापुर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा। सभी धर्म मजहब एवं जाति को साथ लेकर चलने का काम करेंगे।तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में बनेगी सरकार : जयप्रकाश,
 मंच पर पार्टी के स्टार प्रचारक पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने भी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार की आलोचना की और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में सरकार गठन होने को पक्का बताया।  चुनावी सभा की अध्यक्षता रफीउज्जमा ने किया। जमालपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी अजय कुमार सिंह कोसी स्नातक क्षेत्र से राजद समर्थित प्रत्याशी को अपना मत देने का तेजस्वी यादव ने आह्वान किया । मंच पर जिलाध्यक्ष देवकीनंदन सिंह, मंटु यादव, सदरूज्ज्मा,  प्रमोद यादव, पंकज यादव, पुनेश्वर मंडल सहित कई अन्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat