नालंदा राजनीति

राजगीर व हिलसा विधानसभा सीट पर दावा ठोकेगी लोजपा , पीएम एवं केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री को गरीबों को मुक्त अनाज देने के लिए बधाई,

1,129 Views

राजगीर व हिलसा विधानसभा सीट पर दावा ठोकेगी लोजपा , पीएम एवं केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री को गरीबों को मुक्त अनाज देने के लिए बधाई,बिहार शरीफ।
लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई के लोकप्रिय सांसद चिराग पासवान ने देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी एवं लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक एवं केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता सह सार्वजनिक वितरण मामले के मंत्री रामविलास पासवान को गरीब कल्याण योजना के तहत छठ महापर्व तक गरीबों को मुक्त अनाज देने की व्यवस्था के लिए लोक जनशक्ति पार्टी प्रदेश महासचिव सह नालंदा जिला प्रभारी रंजन कुमार बिंद ने बधाई दी और कहा इस पहल  से 80  करोड़ से अधिक भारतीयों को बड़ी राहत मिलेगी। रेप प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि सरकार की इस योजना के तहत  हर गरीब परिवार के प्रत्येक सदस्य को  5 किलो चावल  या गेहूं  एवं  1 किलो चना दाल  मुफ्त दिया जाता है। इसे सही तरीके से वितरण करने के लिए ही वन नेशन 1 कार्ड योजना लागू किया गया है । देश में आने वाले समय में वैश्विक करोणा महामारी एवं त्योहारों को देखते हुए केंद्र सरकार ने यह फैसला लिया कि छठ महापर्व तक करीब 80 करोड़ से अधिक भारतीयों को मुफ्त अनाज वितरण किया जाए, जिससे वह अपना जीवन यापन सही ढंग से कर सकें एवं  किसी गरीब को भूखे नहीं रहना पड़े। उन्होंने कार्यकर्ताओंं को बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत बनाने हेतु लग जानेे का निर्देश दिया।जिला अध्यक्ष राजु पासवान ने पार्टी आलाकमान से आग्रह करते हुए नालंदा के 2 विधानसभा सीट राजगीर और हिलसा पर लोजपा उम्मीदवार के दावेदारी की मांग की। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूती के साथ बूथ स्तर तक विस्तार किया गया है। क्षेत्र की जनता एवं कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि इन दोनों सीटों पर लोजपा के उम्मीदवार खड़े किए जाएं। मौके पर दलित सेना जिला अध्यक्ष रामरतन पासवान, जिला प्रवक्ता रामकेश्वर पप्पू एवं अन्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *