असरगंज घटना-दुर्घटना मुंगेर

सड़क हादसे में भैंस चरवाहे की मौत, दोनों मोटरसाईकिल सवार जख्मी,  आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, – विश्व मोहन विधान की रिपोर्ट,

1,332 Views

सड़क हादसे में भैंस चरवाहे की मौत, दोनों मोटरसाईकिल सवार जख्मी,  आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम,  असरगंज ।
असरगंज -सुल्तानगंज मुख्य मार्ग कमरांय चौक के आगे  तेज रफ्तार से जा रहे मोटरसाईकिल सवार ने भेैंस चरा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिसमें भैंस चरवाहे की घटना स्थल पर ही मौत  हो गयी।

सड़क जाम करते लोग

दोनों मोटरसाईकिल सवार भी बुरी तरह जख्मी हो गये। जख्मी का ईलाज सुल्तानगंज अस्पताल में कराया जा रहा है। मालूम हो कि असरगंज थाना क्षेत्र के मसुधनपुर गावं के सुबोध यादव उम्र 50 वर्ष पानी पीकर सड़क पार कर रहा था। पास में ही उसकी भैंस चर रही थी। सड़क पार करने के क्रम में तेज रफ्तार से कुमैठा गांव के अपनी पुत्री की बरतुहार करने जा रहे मोटरसाईकिल सवार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे भैंस चरवाहे की मोैत घटना स्थल पर ही हो गयी। दोनों मोटरसाईकिल सवार राजू व गणेश चौधरी भी बुरी तरह जख्मी हो गये। घटना की सुचना मिलते ही सुल्तानगंज थाना प्रभारी रामप्रीत पासवान , बीडीओ प्रभात रंजन एवं असरगंज थाना के एसआई अविनाश चौधरी घटना स्थल पर पहुॅचे तथा जख्मी मोटरसाइकिल सवार को सुल्तानगंज अस्पताल ईलाज के लिए पहॅचाया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए कमरांय चौक के आगे सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर जाम हटाया।रहमतपुर पंचायत के मुखिया पूनम देवी एवं मुखिया पति सुरेश मांझी ने मृतक के परिजन को तीन हजार रूपये दाह संस्कार के लिए दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *